×

birthday special: 19 मार्च को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक बहुत ही बुद्धिमान और महत्वाकांक्षी होते हैं। इन जातको में सफलता प्राप्ति के लिए ललक अधिक पायी जाती हैं ये जीवन में किसी भी कार्य को करने के लिए अपनी पूरी क्षमता लगा देते हैं। वही इस मूलांक के जातको को अपने जीवन में थोड़ा विलम्ब से सफलता और लक्ष्य की प्राप्ति होती हैं,वही इन्हें कार्यों को पूर्ण करने में भी कभी कभी वक्त लग जाता हैं। वही ये जातक छोटा पद या कार्य इनको अनुकूल प्रतीत नहीं होता हैं। वही इसी कमी की वजह से ये जातक अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में विलंभ करते हैं। वही आने वाले वक्त में ये जातक अपने प्रयासों और कार्य क्षमता से किसी विशिष्ट क्षेत्र में स्थायी रूप से कीर्ति प्राप्त करते हैं। वही ये जातक अपने जीवन में किसी भी कार्य को अपने वक्त के साथ ही पूर्ण करते हैं। वही इन जातको का ववैाहिक जीवन सुख और शांति से व्यतीत होता हैं। वही ये जातक संतान सुख जल्द ही प्राप्त करते हैं। वही इन जातको की अधिक स्थित सामान्य बनी रहती हैं। जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
यह साल इन जातको के लिए बहुत ही खास और लाभकारी साबित होने वाला हैं मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। कार्यों में गति आयेगी। अपने ज्ञान और शक्ति का आप सही उपयोग कर पायेंगे। जीवन में चल रही परेशानियां समाप्त हो जायेंगी।