×

birthday special: 17 अप्रैल को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक बहुत ही बुद्धिमान और विवेकी होते हैं ये जातक अपने जीवन में हर फैसले को सोच समझ कर ही करते हैं इनके जीवन में वैसे तो कई सारी परेशानियां आती हैं मगर ये अपनी बुद्धि और विवेक के बल पर हर समस्या से मुक्ति प्राप्त कर लेते हैं वही ये जातक अपने जीवन में उच्च शिक्षा भी ग्रहण करते हैं आने वाला वक्त इनके लिए शुभ होने वाला हैं। इन्हें अपने कार्यों में भी सफलता जल्द ही प्राप्त हो जाती हैं वही अपने जीवन में अपने लक्ष्य को थोड़ी देर से प्राप्त करते हैं। वही इनकी आर्थिक स्थिति हमेशा ही सामान्य बनी रहती हैं ये जातक जीवन में प्रसिद्धि भी हासिल करते हैं अपने जीवन के 33 वर्ष में ये जातक अपने लक्ष्य को हासिल कर लेते हैं वही इनका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा होता हैं। संतान सुख भी इन जातको को जल्द ही मिल जाता हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
बता दें,कि ये साल इन जातको के लिए सामान्य होने वाला हैं समाज में मान प्रतिष्ठा में थोड़ी कमी आ सकती हैं वही आय के साधन कम हो सकते हैं मगर आने वाला वक्त आपके लिए सफलता लेकर आयेंगा। वही धीरे धीरे आर्थिक स्थिति में सुधार होता जायेंगा। जीवन में खुशियां बनी रहेगी। कार्यों की अधिकता इस साल बनी रहेगी। नए कार्यों की शुरूवात के लिए यह साल शुभ हैं।