×

birthday special: 15 मार्च को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह होता हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक बहुत हटी स्वभाव के होते हैं ये एक बार जो सोच लेते हैं। उसे पूरा कर के ही छोड़ते हैं।आपको बता दें,कि ये जातक बहुत ही प्रभावी स्वभाव के होते हैं। वही इनके जीवन में हमेशा ही उथल पुथल बनी ही रहती हैं इन जातको के जीवन में व्यवस्थित करने में अत्यंत संघर्ष करना पड़ता हैं। वही इन जातको को अपने जीवन में अधिक सर्घष के साथ साथ अधिक परिश्रम भी करना पड़ता हैं इनका जीवन हमेशा ही किसी ना किसी कारण परेशानियों से भी घिरा रहता हैं वही आने वाले कुछ दिन इन जातको पर भार पड़ सकते हैं। वही इनको अपने जीवन में लक्ष्य की प्राप्ति थोड़ी देरी से होती हैं आपने जीवन में लक्ष्य प्राप्ति के लिए ये जातक अपने संर्घष में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। वही इन जातको को जीवन में 31 साल की उम्र में लक्ष्य प्राप्ति और सफलता मिलती हैं। इनका भाग्य सहायक बना रहता हैं। वही इन्हें अपने जीवन में रिश्तेदारों से किसी भी तरह का कोई सहयोग प्राप्त नहीं होता हैं। वही इन जातकों का वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा होता हैं,संतान सुख भी जल्द ही प्राप्त होता हैं। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहती हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
आपके लिए ये साल बहुत ही खास और लाभकारी साबित हो सकता हैं मन में बनाई योजना इस साल आकार ले सकती हैं मन प्रसन्न बना रहेगा। कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं। आय में वृद्धि के साथ साथ व्यापार में भी इन जातको को लाभ प्राप्त होगा।