×

birthday special: 14 फरवरी को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उस व्यक्ति का मूलांक होता हैं। इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपको जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपको मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,इस मूलांक के जातक बहुत ही कोमल स्वभाव के होते हैं। यह बुद्धिमान भी होते हैं। वही इन जातको की उदारता ही लक्ष्य प्राप्ति में विलंब करती हैं। वही इनकी निर्णय शक्ति कमजोर होती हैं। जिसके कारण ही इन्हें अपने जीवन में कई बार संर्घष करना पड़ता हैं। ये सफलता के लिए बहुत ही संर्घष करते हैं। जीवन में इन जातको को जल्द सफलता हाथ नहीं लगती हैं। इसके लिए इन्हें बहुत ही मेहनत करनी पड़ सकती हैं। जीवन में हर परिस्थितियों को ये जातक एक समान ही देखते हैं। आने वाला वक्त इन जातको के लिए बहुत ही शुभ होने वाला हैं। वही इन जातको को 31 साल की उम्र में लक्ष्य की प्राप्ति होती हैं। जीवन में सफलता मिलती हैं। वही इन जातको कि आर्थिक स्थिति हमेशा ही समान बनी रहती हैं। कार्यों में पूर्ण सफलता हाथ लगती हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
यह साल इन जातको के लिए परिश्रम से भरा रहेगा। जीवन में कुछ भी इन्हें जल्द हासिल नहीं हो पायेंगा। मगर कुछ दिनों बाद इनके जीवन में कई सारी सफलताएं मिल सकती हैं। साल के आरंम्भ में इन जातको को परिश्रम करना पड़ सकता है। वही साल के अन्त में इन्हें अपार सफलता हाथ लेगी। इसी प्लाट या फिर मकान का भी यह जातक इस साल क्रय कर सकते हैं। आने वाला वक्त शुभ हो सकता हैं।