×

birthday special: 10 अगस्त को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें,कि इस मूलांक के जातक कार्य कुशल और न्यायप्रिय होते हैं वही इनके जीवन में चल रही परेशानियों का हल ये जातक स्वंय ही ढूढते हैं वही कार्य की ​अधिकता इनके जीवन में हमेशा होती हैं वही मित्रों और परिवार का इन जातको को पूर्ण साथ प्राप्त होता हैं वही इनकी आर्थिक स्थिति हमेशा ही सामान्य बनी रहती हैं ये जातक जीवन में उच्च शिक्षा हासिल करते हैं वही विदेश भी जाते हैं वही ये जातक अपने कार्य को लेकर हमेशा ही सम्मान प्राप्त करते हैं वही इनका वैवाहिक जीवन सुखमय होता हैं वही संतान सुख भी इन जातको को हासिल होता हैं ये जातक अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम करते हैं वही अपने कार्य को लेकर ये समाज में मान सम्मान भी प्राप्त करते हैं वही ये जातक अपने जीवन में लक्ष्य की प्राप्ति थोड़ा विलम्ब से होती हैं 34 साल की आयु में ये जातक अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
बता दें, कि ये साल इन जातको के लिए खास और महत्वपूर्ण होने वाला हैं इस साल कार्य में पूर्ण सफलता हासिल होगी। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रहेगी। अधूरे कार्य इस साल पूर्ण हो सकते हैं। कोई मकान या फिर दुकान का भी इस साल कार्य कर सकते हैं। वही बनाई गई योजनाएं इस साल पूर्ण हो सकती हैं।