×

आपको हैरान कर देगीं ये रोचक बातें, शायद ही जानते होंगे आप इनके बारे मे

 

दोस्तों, आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप भी चौंक जाएंगे । तो चलिए जानते हैं उनके बारे में ।

स्कूल शब्द प्राचीन काल की ग्रीक भाषा से लिया गया है जिसका मतलब होता था खाली समय ।

Russian टीवी पर एक गेम शो में आपको एक कार चुराने के लिए कहा जाता था और अगर आप अगले 35 मिनट तक पुलिस की गिरफ्त में आने से बचे जाते हैं तो चुराई हुई कार आपको तेहफे में दे दी जाती थी ।

दुनिया के सबसे बडे Sperm Bank ने 2011 में लाल बालों वाले लोगों के स्पर्म लेना बंद कर दिया था, क्योंकि लोगों को लाल बाल वाले बच्चे बिल्कुल भी पंसद नहीं थे ।

ट्वीटर का होम बटन एक बर्ड हाउस है । जब आप इसे ज्वांइन करते हैं तो आप एक अंडा होते हैं ।

आप पढ़ते समय जिस फ्लेवर की च्युंगम खा रहे हैं अगर परीक्षा देते समय भी उसी फ्लेवर की च्युंगम को खाएं तो आपको पढ़ी हुई चीजें आसानी से याद आ जाएंगी ।

बताया जा रहा है कि, अमेरिका में यदि आपने उम्र के 16 वर्ष पूरे कर लिए है तो 60% संभावना है कि आप उस इंसान से मिल चुके हैं जिससे आपकी शादी होगी ।

रात में देर तक जागने वाले लोग जल्दी सोने वाले लोगों के मुकाबले ज्यादा इंटेलीजेंट होते हैं ।

कम खाने से आपकी उम्र बढ़ने की गति कम हो जाती है और आपकी उम्र लंबी होती है ।

 

आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप भी चौंक जाएंगे । स्कूल शब्द प्राचीन काल की ग्रीक भाषा से लिया गया है जिसका मतलब होता था खाली समय । Russian टीवी पर एक गेम शो में आपको एक कार चुराने के लिए कहा जाता था और अगर आप अगले 35 मिनट तक पुलिस की गिरफ्त में आने से बचे जाते हैं आपको हैरान कर देगीं ये रोचक बातें, शायद ही जानते होंगे आप इनके बारे मे