×

ट्रेन में नहीं मिली सीट तो जुगाड़ा नायाब तरीका, लेकिन नसीब ही खराब निकला

 

ट्रेन में जनरल डिब्बे की भारी भीड़ से हर कोई वाकिफ है। लोगों से भरे ऐसे डिब्बे में सफर करना किसी भयानक सपने से कम नहीं है। खासतौर पर जब सीट लाल हो। अगर आपने कभी जनरल डिब्बे में सफर किया है तो आपने देखा होगा कि अक्सर लोगों को बैठने के लिए सीट तक नहीं मिलती, कई लोग खड़े होकर सफर करते हैं तो कई जमीन पर बैठ जाते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपना काम निकालने के लिए जुआ खेलते हैं। इस अजीबोगरीब नामुमकिन को मुमकिन बनाने की कोशिश में एक शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।
वायरल वीडियो में एक शख्स ट्रेन में सफर करता नजर आ रहा है, लेकिन जब उसे बैठने के लिए सीट नहीं मिली तो उसने ऊपर की दो बर्थ (ट्रेन सीट जुगाड़) के बीच चादर बांध दी, ताकि वह उसमें बैठकर सो सके. .

आदमी का खेल देखकर आप भी कहेंगे कि आदमी बहुत इनोवेटिव है, लेकिन इसी बीच एक सीट से चादर खुल जाती है और आदमी नीचे गिर जाता है. जुआ विफल होते ही व्यक्ति सबके सामने हंसी का पात्र बन जाता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इतना भी जुगाड़ ठीक नहीं है भाई'। वीडियो को काफी फनी तरीके से एडिट भी किया गया है. वीडियो के साथ कैलाश खेर का गाना 'करले जुगाड़' भी जोड़ा गया है। इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा और शेयर किया है. वहीं इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी फनी रिएक्शन्स की बौछार कर रहे हैं.