×

इस शख्स ने गर्दन घुमाई, नाचे-नाचे, वीडियो देख आपका सिर घूम जाएगा

 

सोशल मीडिया पर टैलेंट की कमी नहीं है। एक से एक टैलेंट ऐसा देखने को मिलता है कि देखने वाले दंग रह जाएंगे। कभी लोग हैरतअंगेज कारनामों से खेलने लगते हैं तो कभी खतरों से। वास्तव में यह एक ऐसा मंच है जहां हजारों-लाखों दर्शक एक साथ बैठे देखे जा सकते हैं। यही वजह है कि लोग इस प्लेटफॉर्म पर अपने शौक और टैलेंट शेयर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां शख्स की डांस परफॉर्मेंस देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर @ikpsgill1 पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स की गर्दन पर डांस करने की कला देखकर आपका सिर घूम जाएगा. दरअसल वह डांस का ऐसा अंदाज दिखा रहे थे जिसे लोग नेक डांस कहते थे. लोग इसे गर्दन तोड़ डांस कहने लगे। वीडियो को 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कभी देखा है ऐसा नेक तोड़ डांस

एक शख्स का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसकी डांस स्किल्स आपको हैरान कर देंगी। यकीनन आपने इतना गर्दन तोड़ डांस पहले कभी नहीं देखा होगा, जैसा वो शख्स वीडियो में कर रहा है. नृत्य में वह व्यक्ति पूरे शरीर को बिना हिलाए केवल अपनी गर्दन को इतना हिलाता है कि देखने वालों की गर्दन में भी दर्द होने लगता है। तभी लोग डांस वीडियो देखने लगेंगे।

गर्दन घुमाकर पंखा बनाया जाता है

शख्स के डांस टैलेंट को देखकर लोगों ने उसे गर्दन तोड़ डांस का नाम दे दिया, वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये तो वॉशिंग मशीन की तरह चल रहा है'. एक यूजर ने लिखा कि- 'गांवों में बिजली नहीं है. वहां वह इस डांसर को ले जाएगा और इसे टेबल फैन की तरह इस्तेमाल करेगा। तो कुछ लोगों ने इसे गंभीरता से लेते हुए कहा- 'थोड़े मनोरंजन के लिए जान जोखिम में डाल रहे हैं।'