×

ये लड़की अपना यूरिन बेचकर कर लेती है लाखों रुपए की कमाई, जानिए कैसे

 

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक लड़की घर बैठे यूरिन बेचकर लाखों रुपए कमाती है। यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। लेकिन लोग इस बच्ची का यूरिन खरीदने के लिए काफी उतावले हैं।


दरअसल, एक कॉलेज गर्ल ने 2 साल पहले एक ऑनलाइन सर्विस पर अपना यूरिन बेचने का ऐड डाला था. उन्होंने लिखा- मैं 3 महीने की प्रेग्नेंट हूं, जो कोई भी मेरा पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन किसी और के काम के लिए इस्तेमाल करना चाहे, मैं उसे दे सकती हूं. मैं उससे एक या दो बूंद पेशाब के लिए 25 रुपये लूंगा।

सोशल मीडिया पर जब यह अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल हुआ तो यूरिन खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। लड़की का यूरिन खरीदने वालों में ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं थीं। इस तरह लड़की हर दिन 200 यानि करीब 12000 रुपये कमा लेती थी।


कहा जाता है कि लड़कियों ने इसका इस्तेमाल प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाने और पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर पुरुषों को ब्लैकमेल करने के लिए किया, जिन्होंने उनके साथ सेक्स करके उन्हें धोखा दिया और बाद में वापस ले लिया। इस वजह से वह दबाव में थी। लड़की ने कहा कि उसे नहीं पता कि लड़कियां उसका पेशाब खरीद कर क्या करती हैं। उसने यह सब पैसे कमाने के लिए किया।