×

शख्स ने बच्चे को खेलने के लिए दिया मोबाइल, टोंस में मंगाया खाना, बिल देखकर होश खो बैठा

 

बच्चों को खेलने के लिए मोबाइल देना कई बार हानिकारक हो जाता है। अगर बच्चे को मोबाइल देना ही है तो बच्चे को उसकी देखरेख में इस्तेमाल करने के लिए देना चाहिए। ऐसे में कई माता-पिता ने अपने बच्चों के लिए स्क्रीन टाइम फिक्स कर रखा है। लेकिन खासकर जब उन्हें गेम खेलने या इंटरनेट पर कुछ देखने के लिए स्क्रीन टाइम दिया जाता है। लेकिन, जब कीथ स्टोनहाउस ने अपने 6 साल के बेटे चेस को अपना फोन 30 मिनट तक गेम खेलने के लिए दिया, तो उसे उम्मीद नहीं थी कि उसकी रात सरप्राइज में बदल जाएगी।

कीथ स्टोनहाउस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनके बेटे ने भारी मात्रा में खाने का ऑर्डर दिया था, जिसकी कीमत ₹82233.50 थी। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरे सदमे की कल्पना कीजिए जब डिलीवरी ड्राइवर के बाद डिलीवरी ड्राइवर ने कल रात मेरे दरवाजे पर खाना छोड़ दिया. फिर मैंने आखिरकार उससे उसके बारे में थोड़ी बात की। उसमें मुझसे यह पूछने का दुस्साहस था कि क्या पेपरोनी पिज्जा अभी तक आया है!!!!!!?”

टन भोजन प्राप्त करने के बाद, स्टोनहाउस ने जारी रखा, 'यदि आप भूखे हैं और बहुत अधिक ऑर्डर करने के मूड में हैं, तो SMH द्वारा स्विंग करें और जंबो श्रिम्प 5, सलाद, 3 हनी, चिली चीज़ फ्राइज़, चिकन शवर्मा सैंडविच और कई ऑर्डर ऑर्डर करें। आइसक्रीम का ऑर्डर दिया जा सकता है। शेयर किया गया यह वीडियो पांच दिन पहले अपलोड किया गया था। जब से इसे अपलोड किया गया है, इसे कई लोगों ने लाइक किया है और कुछ कमेंट्स भी किए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'ओह माय GAWD! लोल वाह! इन खेजी से हेमी मेरा दरिंग है' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ठीक है, ये देर रात खाने वाला है। पैसे और इंटरनेट के बारे में बात करने का यह सही समय है।'