×

झुग्गी में रहने वाली बच्चियों ने किया इतना कमाल डांस,  लोग बोले बैठे 'छोटा पैकेट बड़ा धमाल'

 

अगर किसी के पास टैलेंट और स्किल है लेकिन संसाधनों की कमी है तो ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया एक बेहतर प्लेटफॉर्म बनकर उभरता है। जिससे न केवल पहचान मिलती है। बल्कि कई मौके भी अपने आप सामने आने लगते हैं। सोशल मीडिया के जरिए आपको एक साथ कई दर्शक मिल जाते हैं, जो न सिर्फ आपके टैलेंट को देखते हैं बल्कि उसका मूल्यांकन, लाइक और पहचान भी करते हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह छोटी बच्चियों का डांस वीडियो वायरल हुआ उसी तरह झुग्गी की बच्चियों के हुनर ​​को लाखों दीवाने हो गए।

उदय_सिंह_डांस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में स्लम में रहने वाली लड़कियों ने इतना बेहतरीन डांस किया कि देखने वाले उन्हें छोटा पैकेट बिग बैंग कहने से खुद को नहीं रोक पाए. बता दें कि ग्रुप में अलग-अलग उम्र की लड़कियां थीं, लेकिन सभी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस कमाल के थे. वह एक प्रोफेशनल डांसर की तरह परफॉर्म कर रही थीं। वीडियो को 58 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

छोटी बच्चियों का शानदार डांस
वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं। 'परदेसिया ये सच है पिया' के म्यूजिक पर ये सभी ऐसे कमाल के डांस मूव्स करते हैं कि आप प्रोफेशनल्स को भूल जाएंगे। न सिर्फ उनके स्टेप्स कमाल के थे बल्कि उनके हाथ, चेहरे के हाव-भाव और सिंक्रोनाइजेशन ये सब इतना जबरदस्त था कि कोई कह ही नहीं सकता था कि ये किसी बड़ी डांसिंग क्लास का हिस्सा नहीं था. यही वजह है कि लोग वीडियो में डांस करने वाली लड़कियों की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. साथ ही उस शख्स की भी तारीफ की जा रही है जो इन लड़कियों को ऐसे अच्छे हुनर ​​सिखा रहा है.

अभिव्यक्ति और ऊर्जा ने दिल जीत लिया
डांस करती लड़कियों के वीडियो का कैप्शन है- छोटा पैकेट बड़ा धमाका। जो उन्हें डांस करते हुए देखने के बाद वाकई सटीक लग रहा है. तमाम यूजर्स ने वीडियो पर लड़कियों की तारीफ भी की है और उन्हें एक बड़े प्लेटफॉर्म के लायक बताया है. यूजर्स लड़कियों को सुपर डांसर बता रहे हैं. तो कई यूजर्स ने कहा कि वीडियो में सबसे कम उम्र की लाल और काली धारी वाली ड्रेस पहने लड़की जो सामने खड़ी है उन सभी बच्चों पर भारी पड़ रही है. तो एक यूजर ने लिखा कि टैलेंट अमीर और गरीब नहीं देखता। लोग इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे 58 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.