×

कुत्ते ने बचाई नवजात की जान, मां ने दफनाना दिया था जिंदा !

 

दोस्तों, हाल ही में थाईलैंड में एक ऐसा मामला सामने आया है​ जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे । बताया जा रहा है कि यहां पर 15 साल की लड़की ने अपने नवजात बच्चे को जिंदा दफनाना दिया था मगर एक कुत्ता उस नवजात के लिए मसीहा बनकर आया और उसने उसकी जान बचा ली । उत्तर-पूर्व थाईलैंड के कोराट में जब 41 साल के उस्सा निसिका खेत पहुंचे तो उनका कुत्ता पिंगपॉन्ग कुछ दूर जाकर खेत के किनारे मिट्‌टी हटाने लगा । जब वे उस जगह पहुंचे तो मिट्‌टी के बाहर शिशु का पैर निकल आया। जिसके बाद उन्होंने उस बच्चे को निकाला और अस्पताल में भर्ती करा दिया ।

इसके बाद उस शख्स ने इस मामले की पुलिस को जानकारी दी । शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने शुरुआत पूछताछ स्थानीय लोगों से की, लेकिन कोई जानकारी हाथ नहीं लगी । इस दौरान एक दुकानदार ने बताया कि उसके पास एक किशोरी आई थी, जिसमें बहुत सारी सैनिटरी टॉवेल खरीदी हैं । दुकानदार से मिली जानकारी के ​अनुसार पुलिस ने उस लड़की को गिरफ्तार कर लिया ।

 

थाईलैंड में एक ऐसा मामला सामने आया है​ जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे । बताया जा रहा है कि यहां पर 15 साल की लड़की ने अपने नवजात बच्चे को जिंदा दफनाना दिया था मगर एक कुत्ता उस नवजात के लिए मसीहा बनकर आया और उसने उसकी जान बचा ली ।जिसके बाद उन्होंने उस बच्चे को निकाला और अस्पताल में भर्ती करा दिया । कुत्ते ने बचाई नवजात की जान, मां ने दफनाना दिया था जिंदा !