×

बिल्ली ने डॉगी से करवाई क्यूट बच्चे की मुलाकात, साथ मिलकर लगे निहारने, ऐसा नज़ारा बार-बार नहीं मिलता

 

सोशल मीडिया पर लोग वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज देखना काफी पसंद करते हैं। सबसे लोकप्रिय वीडियो में अक्सर पालतू जानवरों को दिखाया जाता है क्योंकि वे सबसे अच्छे दोस्त हैं, इसके बाद बिल्लियाँ हैं, जो शरारती और शरारती होने के बावजूद अपने मालिकों की पसंदीदा हैं। . लेकिन कुत्तों की दोस्ती कम ही होती है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली कुत्ते के साथ जिंदगी का सबसे सुखद अनुभव साझा करती नजर आ रही है।

ट्विटर @buitengebiden पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्ली अपने नवजात बच्चे को कुत्ते से मिलवाती नजर आ रही है। फिर वे दोनों एक साथ बैठे और बड़े प्यार से बिल्ली के बच्चे को देखा। कुत्ते और बिल्ली के बीच ऐसा रिश्ता बहुत कम होता है। तो आप भी इस वीडियो को देखना ना भूलें। जिसे 1.03 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले।

एक बिल्ली एक बच्चे को कुत्ते से मिलवाती नजर आ रही है
कुत्तों और बिल्लियों की दोस्ती को साबित करता एक वायरल वीडियो। जहां दोनों को अक्सर एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जाता है, वहीं इस वीडियो में एक बिल्ली अपने नवजात बच्चे को अपने डॉगी दोस्त से मिलवाती नजर आ रही है। इस बीच वे दोनों इस तरह देख रहे थे मानो बच्चे की मासूमियत और क्यूटनेस पर मोहित हो गए हों और उसे अकेले देखना चाहते हों। इसी दौरान एक कुत्ता और एक बिल्ली बच्ची को दुलारते नजर आए।

कुत्ते और बिल्लियाँ एक बच्चे के साथ एक परिवार की तरह लग रहे थे
सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कुत्ते, बिल्ली और बच्चे को एक साथ देखकर उन्हें एक खुशहाल परिवार का अहसास हो रहा है। जिसे देखकर उनका भी मन मंत्रमुग्ध हो जाता है। साथ में बच्चे को देखकर ऐसा लगता है कि वे बच्चे को आशीर्वाद दे रहे हैं, जैसे मासूम को किसी की नजर नहीं लगेगी. कुत्ते-बिल्ली की दोस्ती वाले इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे अब तक 1.03 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 2.74 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हर कोई इस दृश्य को सुंदर, अविश्वसनीय और आंखों को भाने वाला बता रहा है.