×

बीच सड़क पर गज़ब करतब दिखाने लगा लड़का, बैलेंस और रिस्क देखकर लग सकता है झटका; आसान नहीं ऐसी कलाबाज़ी

 

सोशल मीडिया के जरिए न जाने कितने गली के कलाकारों को देखने का मौका मिलेगा। जो बेशक इतने लाजवाब, लाजवाब और टैलेंटेड हैं कि दर्शक उनके टैलेंट को देखकर दंग रह जाते हैं। कई बार तो कोई व्यक्ति सड़क किनारे कमाल की पेंटिंग करता नजर आ जाता है। तो कभी-कभी म्यूजिक सिस्टम से ऐसी धुन निकलती है कि सड़क पर चलने वाला हर शख्स उसे सुनने के लिए रुक जाता है। ठीक ऐसा ही एक कलाकार ने किया जो बीच सड़क पर सर्कस के स्टंट करने लगा और लोग उसकी प्रतिभा के मुरीद हो गए।

इंस्टाग्राम mechascirco_bmx पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कलाबाज कलाकार के करतब देखकर आप दंग रह जाएंगे। वह कलाकार साइकिल लेकर सड़क के बीच में खड़ा हो गया और फिर हैंडल पर बैठ गया और एक पैर में गेंद और हाथ में हथियार लेकर घूमने लगा, जैसे उसे कोई डर ही न हो। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कमाल का स्टंटमैन
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़का लाल बत्ती चालू होते ही बीच सड़क पर छोटी साइकिल लेकर खड़ा था और फिर वह एक टांग पर गेंद और हत्थे पर अंगूठी जैसे बड़े-बड़े हथियारों की बाजीगरी कर रहा था. . उसके हाथ में साइकिल और चाकू है। चलो शुरू करें। इस दौरान वह साइकिल के हैंडल पर बैठकर दूसरे पैर से पहिये को बैलेंस करते और हाथों से हैरतअंगेज कारनामे करते भी नजर आए। इसे देखकर कोई भी रुक जाएगा। तब लड़के ने अपने अद्भुत संतुलन, जादू और आत्मविश्वास से लोगों का दिल जीत लिया।

कलाकार ने सर्कस को बंद न करने की अपील की
वीडियो को शेयर करते हुए कलाकार ने उन सभी का शुक्रिया भी अदा किया जिन्होंने उनका समर्थन किया या उनकी प्रतिभा को पहचाना और पसंद किया. साथ ही कैप्शन के रूप में एक अपील भी की है, जिसमें लिखा है- 'मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं, चाहे जगह हो या समय, मैं बस वही जीना चाहता हूं जो मुझे दिल से पसंद है और मैं हमेशा वही करूंगा जो मुझे पसंद है.' है उन लोगों को धन्यवाद जो मेरा समर्थन करते हैं या मुझे काम पर रखते हैं और मैं देखता हूं कि समय कैसे उड़ता है और मैं खुद को अपने सपनों के करीब देखता हूं मैंने सब कुछ हासिल किया है यह आसान नहीं है लेकिन यह आप सभी को बहुत संतुष्ट कर रहा है धन्यवाद और सर्कस को मत रोको। वीडियो को 1.15 लाख लाइक्स मिले। लोग उनके इस करतब और कलाबाज की तारीफ कर रहे हैं.