×

झुग्गी-झोपड़ियों की लड़कियों ने दिखाए कमाल के डांस मूव्स

 

सोशल मीडिया पर आए दिन हम एक से एक वीडियो देखते हैं। जो कई बार लोगों के बेवकूफी भरे व्यवहार को साबित करते हैं तो कई बार कुछ ऐसी प्रतिभाओं से रूबरू होते हैं, जो सभी को प्रभावित करती हैं. वैसे तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा डांस वीडियो शेयर और वायरल होते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो गरीबी में भी खुद को इस तरह तराशते हैं कि उनका हर कदम दिल को छू जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। बच्चों की परफॉर्मेंस देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे।

इंस्टाग्राम अकाउंट gmgjddance पर एक वीडियो शेयर करें और उनका कमाल का डांस देखकर आप बस्ती वाली लड़कियों के फैन हो जाएंगे. बच्चों ने किया ऐसा ग्रुप डांस। जिसके स्टेप्स किसी प्रोफेशनल डांसर ने देखे होंगे। यही वजह है कि गरीब परिवारों से दिखने वाली ये लड़कियां अपने डांस से करोड़ों लोगों का दिल जीत रही हैं.

बस्ती वाली लड़कियों ने किया कमाल का डांस

वायरल वीडियो में कुछ लड़कियां ग्रुप डांस कर रही हैं. लेकिन उसे देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। लेकिन डांस के स्टेप्स लचीले हैं और चेहरे के भाव इतने कमाल के हैं कि कोई नहीं कह सकता कि ये लड़की प्रोफेशनल डांसर नहीं है. सभी बच्चों के डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं। एक-दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाते हुए लड़कियों ने एक हैरतअंगेज डांस परफॉर्मेंस पेश कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

लड़कियों का डांस वीडियो हुआ वायरल

ये डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे न सिर्फ करोड़ों लोगों ने देखा है बल्कि काफी संख्या में लोगों ने लाइक भी किया है. वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सोशल मीडिया यूजर्स भी इन लड़कियों की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गर्ल्स, बहुत से लोगों को तुम पर गर्व है। तो दूसरे यूजर ने लिखा- हमारे देश का 90% टैलेंट गांवों या झुग्गियों में छिपा है. बस एक मौका उन्हें तबाह कर देगा। एक यूजर इन बच्चों से बहुत उम्मीद कर रहा है और लिखता है- मैं इन बच्चों को फिल्मों में देखना और इनकी कला का सम्मान करना चाहूंगा।

.