×

बिल्ली को देख निकल गई तेंदुए की हेकड़ी, दहाड़ना भूल दुबकने लगा शिकारी

 

जंगली शिकारी अक्सर छोटे जानवरों का शिकार करते हैं। उन्हें देखकर वे ऐसे दौड़ते हैं मानो उन्हें अपनी जान पर ही विश्वास हो। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि बेचारा शिकारी खुद ही डरने लगता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि परिस्थितियां किसके पक्ष में हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक खौफनाक तेंदुआ बिल्ली के सामने दुबक-बकर कर बैठता नजर आ रहा है. लोग देख रहे हैं मजेदार है

आईएफएस सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक तेंदुआ कुएं में फंसा मिला। एक गहरा कुआँ पानी से भरा हुआ है, ऐसे में एक तेंदुए के उसमें गिरने से बचने का कोई रास्ता नहीं है। तभी वह कुएं में बिल्ली की बुआ से भिड़ गया। यह देखकर बेचारा शिकारी डर गया। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को 1.32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

तेंदुआ बिल्ली के सामने डूब गया
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ पानी से भरे गहरे कुएं में मौजूद है. दरअसल वह गलती से वहीं गिर गया और इस तरह फंस गया कि अब उसे बचने और निकलने का कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है। वहीं कुएं में एक बिल्ली भी नजर आ रही है, जो इत्मीनान से तैरने का मजा ले रही थी. मौसी को मस्ती करता देख पैंथर की हालत बिगड़ जाती है और वह कुएं में एक कोना पकड़कर छिपता नजर आता है।

बिल्ली का पीछा करते हुए तेंदुआ कुएं में गिर गया
दरअसल इसकी हालत के लिए तेंदुआ ही जिम्मेदार है। दरअसल, यह तेंदुआ खुद को शेर समझने की गलती कर रहा था जब तक कि वह कुएं में नहीं गिर गया। वास्तव में, वह एक क्रूर शिकारी है, जिसने बिल्ली को देखा और उसे अपना शिकार बनाने के लिए दौड़ा। उधर बिल्ली भी जान बचाने के लिए भागने लगी। इसी हड़बड़ी में दोनों अचानक रास्ते में आ रहे कुएं में जा गिरे। कुछ देर पहले बिल्ली को डराने वाला अब बिल्ली से डरकर कोने में खड़ा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे 1.32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.