×

सैंडविच ने किया महिला को प्रेग्नेंट? खाते ही करवाया प्रेग्नेंसी टेस्ट तो निकली 5 महीने की गर्भवती

 

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब प्रेग्नेंसी के मामले सामने आते हैं आज हम आपको एक ऐसे ही माममे के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे । इस बात को हर कोई जानता है कि जब तक एक महिला और पुरूष आपस में संबंध नहीं बनाते हैं तब तक महिला गर्भवती नहीं हो पाती है । मगर कया आपने कभी सुना है कि कोई महिला केवल सेंडविच खाने से प्रेग्नेंट हो गई हो, नहीं ना तो चलिए हम आपको एक ऐसा ही मामला बता दें 

जानकारी के मुताबिक़, कैलिफोर्निया में रहने वाली जैस्मिन मिलेर ने अपनी फेवरिट सैंडविच ऑर्डर की और उसे खाने के अगले दिन जैस्मिन की मां ने उसे कमेंट किया कि उसका पेट निकला हुआ लग रहा है । उन्होंने इसे सैंडविच खाने की वजह से हुए ब्लोटिंग में कंसीडर कर लिया । हालांकि, जैस्मिन ने हंसकर कहा कि सैंडविच खाने से वो प्रेग्नेंट हो गई है और प्रेग्नेंसी किट लेकर अपना टेस्ट करने लगी जिसके बाद जैस्मिन और उसकी मां हैरान रह गई । बता दें कि, सैंडविच खाने के कारण फूले पेट को देखकर जब मजाक में जैस्मिन ने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पाया कि वो प्रेग्नेंट हो चुकी हैं । 

बता दें कि, 24 साल की जैस्मिन को इससे पहले अपनी प्रेग्नेंसी का बिलकुल आइडिया नहीं था ।  सैंडविच खाकर घर आने के बाद उसके पेट पर मां की नजर पड़ी थी, जिन्होंने उसकी प्रेग्नेंसी को लेकर मजाक किया था मगर उसकी मां का ये मजाक उसके लिए सच सावित हो गया ।  जिसके बाद टेस्ट रिजल्ट देखते ही जैस्मिन की हालत खराब हो गई क्योंकि वो करीब पांच महीने की प्रेग्नेंट थी । जैस्मिन पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और उसे इसका पता भी नहीं चल पाया। इसके पीछे कारण ये था कि, उसका बर्थ कंट्रोल पिल्स पर होना । 

दरअसल, जैस्मिन काफी लम्बे समय से बर्थ कंट्रोल पिल्स ले रही थी और उसके कारण ही उसके पीरियड्स नहीं आते थे । इसके आगे जैस्मिन ने बताया कि उसका एक बॉयफ्रेंड है लेकिन दोनों परिवार शुरू करने को लेकर बिलकुल नहीं सोच रहे थे । हालांकि, अचानक मिली इस खबर से दोनों शॉक तो हुए लेकिन बाद में दोनों ने इसे स्वीकार कर लिया और कुछ समय के बाद में शादी कर ​ली और अब वो देानो अपनी बेटी लाइटोन के साथ रह रहे हैं ।