×

ब्रेड के पैकेट में घुसा चूहा, लोग हुए हैरान, जानिए कंपनी ने क्या दिया जवाब

 

बहुत से लोग किराने का सामान या अन्य सामान ऑर्डर करने के लिए स्विगी, बिगबास्केट और ब्लिंकिट जैसे तत्काल वितरण एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं। इन ऐप्स ने कई लोगों का जीवन आसान बना दिया है। इससे सारी परेशानियां दूर हो गई हैं। बाजार जाने का झंझट और खुले पैसे देने का झंझट। आपका सामान आपके दरवाजे पर पहुंचता है और ऑनलाइन भुगतान भी उपलब्ध है। हालांकि, ट्विटर पर एक शख्स ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो डराने वाली है। इस शख्स ने ब्लिंकिट से ब्रेड का पैकेट मंगवाया और अंदर एक चूहा फंसा हुआ मिला।

इस वायरल वीडियो को नितिन अरोड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल @NitinA14261863 पर शेयर किया है. वीडियो और फोटो में आप एक चूहे को ब्रेड के पैकेट के अंदर जाते हुए देख सकते हैं. नितिन ने बताया कि उन्होंने यह ऑर्डर 1 फरवरी को दिया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं इस तरह के सामान खरीदने के बजाय कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा।" उन्होंने डिलीवरी कंपनी के सपोर्ट एक्जीक्यूटिव के साथ हुई अपनी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

कंपनी ने माफी मांगी

कंपनी ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और माफी मांगी। ब्लिंकिट ने कहा, हां, हम देख सकते हैं। आपकी चिंता वाजिब है। हम इस व्यवहार के लिए क्षमा चाहते हैं। हमने इसे नोट कर लिया है और इस पर गहराई से विचार करेंगे। हम अतिरिक्त सुरक्षा उपाय करेंगे ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा हों। हम नहीं चाहेंगे कि भविष्य में ऐसा अनुभव किसी के साथ हो। कंपनी ने नितिन से अपना फोन नंबर और ऑर्डर नंबर भी साझा करने को कहा ताकि आगे की जांच की जा सके।

इंटरनेट उपयोगकर्ता के अधिकार बकाया रहे

नितिन के पोस्ट करने के बाद यह ट्वीट वायरल हो गया। इसे 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, 'देर आना, जल्दी आना।' अच्छी और सुरक्षित डिलीवरी सुनिश्चित करने का प्रयास करें। एक ने लिखा, हैरान हूं कि ये रोटी इतने पड़ावों से गुजरी होगी, फिर भी किसी ने देखा नहीं। क्या हमारे खाद्य सुरक्षा अधिकारी वास्तव में समय-समय पर इन स्थानों का ऑडिट करते हैं और "सुरक्षा" की जांच करते हैं। दूसरे शख्स ने मजाक में जवाब दिया। वे भविष्य में भी बिल्लियाँ भेजेंगे, तैयार रहें। एक अन्य यूजर ने कहा, 'अगर मुझे कोई चूहा मिल गया तो मैं पुलिस को फोन कर दूंगा।' यह बहुत ही खतरनाक है।