×

रोड पर पंछी बनकर उड़ी पापा की परी, खुद तो चली गई, प्यार के परिंदों को चटा दी धूल!

 

 सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कंटेंट क्रिएटर्स हर दिन कुछ अलग और अलग करने की कोशिश करते हैं। इसमें कुछ अजीबोगरीब तरकीबें भी शामिल हैं। लेकिन कई बार कुछ अलग करने की कोशिश भारी पड़ जाती है। हाल ही में एक लड़की ने ऐसा ही किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने बाइक पर ऐसे हैरतअंगेज स्टंट किए हैं कि आप दंग रह जाएंगे।

वो दिन गए जब बाइक सिर्फ लड़के चलाते थे और लड़कियां पीछे बैठती थीं। अब लड़कियां भारी बाइक चलाकर भी करतब दिखाती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की को सड़क पर बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है और फिर वह आगे क्या करती है, यह देखना मजेदार है. आप भी पूरा वीडियो देखें।

बाइक से लहराती पापा की परी
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बाइक पर बैठी है और बड़े चाव से उसे चला रही है. वह सड़क पर तेजी से बाइक लहरा रही है और आगे बढ़ रही है। इसी बीच बाइक पर एक कपल बैठा है, जो लड़की के स्टंट की चपेट में आ जाता है. दिलचस्प बात यह है कि लहराती हुई लड़की आगे बढ़ती है और जोड़ा सड़क पर गिर जाता है। वहीं, लड़की उनकी तरफ देखती भी नहीं है और अपनी धुन में आगे बढ़ जाती है।


वीडियो वायरल हो गया
इस दिलचस्प वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर mcqueen_spee_d नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 14 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो को 17 लाख से ज्यादा यानी 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं लोगों ने वीडियो पर फनी कमेंट्स भी देखे हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि डिसलाइक का ऑप्शन होना चाहिए।