×

करोड़पति कुत्ता! 1 साल में फिल्मी हीरो जितना कमाता है डॉगी, कमाई देख मालकिन ने छोड़ी सफाईकर्मी की जॉब

 

दुनिया में हर कोई अमीर बनना चाहता है, उसके पास ढेर सारा पैसा होना चाहिए और दुनिया की सभी सुख-सुविधाओं का आनंद लेना चाहिए। लोग जब फिल्मी हस्तियों को देखते हैं तो उन्हें उनकी कमाई से जलन होती है। फिल्मी सितारों को एक्टिंग के करोड़ों रुपए मिलते हैं। लेकिन कभी-कभी आपको इतना कमाने के लिए अभिनय करने की ज़रूरत नहीं होती है, आपको बस एक प्यारा कुत्ता चाहिए! जी हां, इन दिनों एक ऐसी महिला है जो सुर्खियों में है, जो एक कुत्ता पालती है और उसके दम पर 1 साल में करोड़ों रुपये (अरबपति कुत्ता) कमाती है। या यूँ कहें कि कुत्ता एक फिल्मी हीरो की तरह एक साल में करोड़ों रुपये कमाता है (एक कुत्ता 1 साल में 8 करोड़ रुपये कमाता है) और उन रुपयों पर उसके मालिक और मालकिन अपना जीवन व्यतीत करते हैं।

इंस्टाग्राम यूजर कर्टनी बडज़िन टकर और टॉड नाम के दो कुत्तों के मालिक हैं। उनका कुत्ता टकर एक गोल्डन रिट्रीवर है, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है। जहां कोर्टनी के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, वहीं टकर के 34 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। टकर की बड़ी फैन फॉलोइंग से कोर्टनी को ही फायदा हो रहा है।

एक पोस्ट के लाखों रुपए चार्ज होते हैं

हाल ही में कर्टनी ने न्यूयॉर्क पोस्ट वेबसाइट से बात की जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह और उनके पति माइक टकर कितने पैसे कमाते हैं। उसने कहा कि एक प्रायोजित YouTube पोस्ट के लिए उसे रु। 33 लाख से रु। 49 लाख शुल्क। इसके अलावा वह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करने के 16 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। टकर ने लोगों को अपने बारे में भी बताया। उसने कहा कि वह पहले सफाईकर्मी थी और उसके पति मैकेनिकल इंजीनियर थे। जून 2018 में, जब टकर 8 सप्ताह का था, तो वह उसे अपने साथ ले आई और उसके लिए एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया।

नौकरी छोड़ दो

कुत्ते का पहला वीडियो जुलाई में ही वायरल हुआ था। जब वह 6 महीने के थे, तब तक उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थे। इसके बाद टकर का बेबी टॉड आया। जब टकर एक साल में 8 करोड़ रुपए तक कमाने लगीं तो कर्टनी और उनके पति ने नौकरी छोड़कर कुत्ते की पूरी देखभाल की और कमाए पैसों से अपनी जिंदगी सजाने में लग गए।