×

लड़की के गंदे टॉयलेट पेपर खाता था शख्स, घर आया और बदले में मांगा पैसा

 

ऑनलाइन पैसे कमाने के कई तरीके लॉकडाउन में शुरू हुए। बहुत से लोगों ने इन प्लेटफार्मों की ओर रुख किया। कोरोना के चलते लोगों ने घर के अंदर बैठकर पैसा कमाना ज्यादा मुनासिब समझा। इस दौरान एक एडल्ट साइट बहुत लोकप्रिय हुई। OnlyFans नाम की इस साइट पर लोग एडल्ट कंटेंट बेचते हैं। इस पर लोगों की तस्वीरें या वीडियो देखने के लिए आपको सब्सक्राइब करना होगा। इसके बाद ही आप इसका कंटेंट देख पाएंगे।

OnlyFans का एक फेटिश फ्रेंडली क्रिएटर साइट पर आने वाले कुछ सबसे सनकी लोगों के बारे में बात करता है। इस मॉडल का नाम मॉर्गन एलेक्जेंड्रा है। मॉर्गन खुद को फेटिश फ्रेंडली कहते हैं। यानी ये अपने सब्सक्राइबर्स की यूनिक डिमांड्स को पूरा करते हैं। मॉर्गन उन मांगों को पूरा करता है जो इन पुरुषों की गर्लफ्रेंड या पत्नियां पूरी नहीं कर पाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक क्लाइंट के बारे में बताया जिसे बड़ा ही अजीब शौक था।

उसने टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल किया

मॉर्गन ने कहा, कई लोग ओनलीफैंस पर अजीबोगरीब मांग करते हैं। लेकिन उन्हें एक ऐसा शख्स मिला, जिसकी डिमांड को सुनकर वह हैरान रह गईं। अलास्का में रहने वाली मॉर्गन ने कहा कि एक शुगर डैडी को उसका इस्तेमाल किया हुआ टॉयलेट पेपर खाना बहुत पसंद था। वह उसके घर आया करता था और उसके बाथरूम से बाहर आने का इंतजार करता था। जब वह बाहर आती थी तो इस्तेमाल किए हुए टॉयलेट पेपर से उस शख्स को खिलाती थी.