×

Office से निकलते ही आया गर्लफ्रेंड का फोन तो चलती स्कूटी पर लैपटॉप ऑन कर जूम काॅल अटेंड करता दिखा शख्स, लोगों ने कहा-भई वाह

 

पुलिस विभिन्न तरीकों से लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सीट बेल्ट नहीं लगाते और गाड़ी चलाते समय फोन पर बात करते हैं। इसके अलावा कुछ लोग बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग नहीं करते हैं। आजकल एक शख्स का ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इंसान द्वारा की गई एक गलती उसकी जान को भी खतरे में डाल सकती है।

दरअसल, यह लड़का स्कूटर चलाते हुए अपने लैपटॉप पर जूम कॉल पर बात कर रहा है। उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में एक शख्स को हेलमेट पहनकर स्कूटर चलाते देखा जा सकता है. स्कूटर की स्पीड भी तेज है. उनके पैरों के पास लैपटॉप है और वह जूम कॉल पर बात कर रहे हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @peakbengaluur नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में लिखा है, 'बेंगलुरु शुरुआती लोगों के लिए नहीं है। यह वीडियो 23 मार्च को पोस्ट किया गया था. इसे अब तक 1.30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर अपनी राय भी दें.

एक यूजर ने लिखा, 'भाई किसी आईटी कंपनी में काम कर रहे होंगे, क्योंकि शायद प्रति सप्ताह 70 घंटे काम करने के बाद भी उन्हें समय की कमी का सामना करना पड़ रहा है। एक अन्य व्यक्ति का कहना है कि बाइक पर ऐसा वीडियो बनाना बेवकूफी है जब वह व्यक्ति खुद बाइक पर हो.