×

बुजुर्ग से प्यार, बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, 24 साल के युवक की बनी पत्नी, हो गई प्रेग्नेंट!

 

इश्क अंधा होता है ये सुना तो हम सबके हैं लेकिन कई बार ऐसा भी देखने को मिल जाता है जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि प्यार ना तो बंदिशें खरे हैं ना उम्र वो तो बस हो जाता है इकिया है हुआ उस लड़की से जिसकी शादी होने वाली थी जो उसके बचपन का प्यार था उसका सपना पूरा होने वाला था लेकिन अचानक ना जाने क्या हुआ क्या वह रिश्ता टूट जाए और फिर जिससे जोड़ी बने, तो बाप बेटी को जोड़ी समझता है।

30 साल की अमांडा कैनन पेशे से पर्सनल ट्रेनर हैं। जिसने बचपन के प्यार से अपनी शादी तोड़ दी और अपने से 24 साल बड़े आदमी के पास जाकर फिर से सच्चे प्यार की तलाश खत्म कर दी। 4 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने ऐस नाम के एक रेडियो जॉकी से शादी की और अब वह उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं। इन दोनों के बीच उम्र का फासला सुर्खियों में रहा। लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

अमांडा का कहना है कि लोग उन्हें लालची समझते हैं। कई बार लोग बाप-बेटी को साथ देखकर ही समझ जाते हैं। लेकिन असल में ये एक लव कपल हैं जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हर रिश्ते से उपरहान अमांडा एक दूसरे की 'बेटर हाफ' कहती हैं।

24 साल की एक लड़की अपने से बड़े उम्र के शख्स के प्यार में पागल है

क्या उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था, इस सवाल पर ऐस कहती हैं कि तलाक के कुछ समय बाद दोनों साथ में बैठकर कुछ खा रहे थे, तभी अमांडा ने खुद आकर उनसे बात की। ऐस को अमांडा की खूबसूरती से प्यार हो गया। हालांकि, अमांडा ने प्यार की पहल खुद की थी। लेकिन दोनों के बीच 24 साल से ज्यादा का उम्र का फासला था। ऐस इस बारे में झिझक रहा था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे की कंपनी को पसंद करने लगे। वे अपने रिश्ते को एक मौका देने के बारे में सोचने लगे और 4 साल के रिश्ते के बाद आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए। ऐस का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी जिंदगी में इतनी खूबसूरत लड़की आएगी। आखिरकार उसे भी उससे प्यार हो गया और ऐस ने अमांडा को न्यूयॉर्क के एक रेस्तरां में प्रपोज किया।