×

सब्जी बेचते नजर आया IAS अधिकारी, वजह जान लोग सादगी के फैन हो गए

 

क्या कभी आपने सुना है कि कोई आईएएस अधिकरी सडक के किनारे बैठ कर सब्जी बेच रहा हो नहीं ना, मगर आज हम आपको एक ऐसे ही अधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सडक के किनारे बेठ कर सब्जी बेच रहा हैं । बता दें कि, इस आ​ईएएस की तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं , जिनमें वह जींस-शर्ट और हाथ में स्मार्टवॉच पहने फुटपाथ पर सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं । 

बता दें कि, डॉ. अखिलेश मिश्र, उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी और सीनियर आईएएस अधिकारी हैं । जब सोशल मीडिया पर उनकी सब्जी बेचते हुए तस्वीरें वायरल हुई तो उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर दिया । आईएएस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘मैं सरकारी काम से प्रयागराज गया था, वहां से वापस लखनऊ लौटते समय मैं सब्जी खरीदने लगा तो सब्जी एक बुजुर्ग महिला बेच रही थी और उसी दौरान महिला का बच्चा थोड़ा दूर चला गया । उन्हें जानकारी नहीं थी कि मैं कौन हूं। ऐसे में उन्होंने मुझ से पूछा कि क्या मैं 5 मिनट उनकी दुकान देख सकता हूं? जिसके बाद मैंने भी हां बोल दिया।’

इसके आगे अखिलेश मिश्र ने कहा कि, ‘महिला के दुकान से जाने के बाद कुछ लोग सब्जी खरीदने आ गए तो मैं ऐसे ही मजाक में सब्जी तौलने लगा ओर इसी बची मेेरे ही साथी न मेरी इस तरह की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । आपको बता दें कि, हालांकि, अखिलेश मिश्र ने इस फोटो को सोशल मीडिया से ​डिलिट कर दिया ।