×

'100 शादियां करके सबको दूंगा तलाक', पाकिस्तान के अय्याश चचा का ऐलान, पोती की उम्र की है बीवियां!

 

मारे देश में शादी को लेकर एक धारणा है कि इसे जन्मों का बंधन माना जाता है। कोई बड़ी वजह न हो तो हर मुश्किल में शादी को रखने की सलाह दी जाती है। ऐसे में अगर कोई आपसे कहे कि वह शादियों का शौकीन है और इसलिए वह तलाक लेकर तलाक देता है तो आपके लिए यकीन करना मुश्किल होगा। आइए आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स से मिलवाते हैं, जिसे शादियों का शौक है। हद तो यह है कि वह अपनी पोती की उम्र की लड़कियों से शादी कर लेता है।

अगर आप इस शख्स को अजूबा या सैम्पल कहें तो कोई गलत नहीं होगा। शादी को मजाक या खेल की तरह रखने वाले इस शख्स की उम्र मूर्ख नहीं है। 60 साल की उम्र में पड़ोसी देश पाकिस्तान का यह बुजुर्ग 100 शादियां करने का सपना देख रहा है। इतना ही नहीं वह इन शादियों से सिर्फ और सिर्फ बच्चे पैदा करने की योजना बनाता है। बच्चे के जन्म लेते ही वह अपनी पत्नी को तलाक दे देता है और बड़े गर्व से यह बात बताता है।

पत्नियां पोती की उम्र की हैं
इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक इंटरव्यू में अपने मिशन के बारे में बता रहा है। ट्विटर पर @activeistjyot हैंडल वाले ज्योत जीत नाम के यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें 60 साल का यह बुजुर्ग खुद अपनी छोटी पत्नियों के साथ बैठा है. वर्तमान में उनकी कुल 4 पत्नियां हैं, जिनकी उम्र 19-20 साल से ज्यादा नहीं है। बूढ़ा गर्व से कह रहा है कि बच्चा होने के बाद उन्हें भी छोड़ दूंगा। यह बात वह पत्नियों के माता-पिता को पहले ही बता चुका है। तलाक देने के लिए ही वह शादियां करता है और लड़कियां बाबा की उम्र के आदमी से शादी करने को भी तैयार हो जाती हैं।

100 मैं शादी से पहले नहीं रुकूंगी
60 वर्ष की आयु तक व्यक्ति की 26 शादियां और 22 तलाक हो चुके होते हैं। बाकी की उम्र में उसका टारगेट 100 शादियां कर 100 तलाक देने का है। उसके कुल 22 बच्चे भी हैं, जो अपनी मां के साथ रहते हैं। शख्स का कहना है कि उसने तलाक के बाद रहने के लिए पत्नियों को घर और खर्चा दिया है. चूंकि शादी करना और बच्चे पैदा करने के बाद तलाक लेना उसका शौक है, इसलिए वह ऐसा करता है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, खास यह कि वह उनके सामने अपनी पत्नियों को तलाक देने की बात कर रहे हैं.