×

यहाँ स्विमिंग पूल में नहाने से लडकियाँ ही रही है प्रेग्नेंट

 

दोस्तों, क्या आपने कभी सुना है कि कहीं पर लड़कियां स्विमिंग पूल में नहाने से भी प्रेग्नेंट हो सकती है नहीं ना , मगर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर नहाने से लड़कियां प्रेग्नेंट हो रही हैं । आज हम​ आपको एक सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे हैं । बताया जा रहा है कि, इस घटना के अनुसार लडकियों का स्विमिंग पूल में नहाना उनकी प्रेगनेंसी का कारण बन रहा हैं।

आपको बता दें कि, यह मामला फ्लोरिडा का है । जहां पर करीब 16 लड़कियां बिना किसी मर्द के साथ संबध बनाये ही अचानक से प्रेग्नेंट हो गई । ये घटना उस समय हुई जब लड़कियां एक पार्टी में गई थी । ख़बरों की माने तो ये सभी लड़कियां अपनी एक दोस्त के घर पर पूल पार्टी करने एक-साथ गई थी । वहां पर सभी ने मिलकर खूब सारा नाश्ता किया और जमकर डांस भी किया । मगर मस्ती के बाद में जब ये लड़कियां नहाने के लिए गई पूल में गई मगर कुछ समय के बाद में वो प्रेग्नेंट हो गई ।

कुछ जांच करने के बाद ये पता चला की जिस स्वीमिंग पूल में ये लड़किया नहाने गई हुई थी उस पूल में किसी मर्द का स्पर्म था । जिसके कारण वो प्रेग्नेंट हो गई ।

 

कहीं पर लड़कियां स्विमिंग पूल में नहाने से भी प्रेग्नेंट हो सकती है नहीं ना , मगर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर नहाने से लड़कियां प्रेग्नेंट हो रही हैं । इस घटना के अनुसार लडकियों का स्विमिंग पूल में नहाना उनकी प्रेगनेंसी का कारण बन रहा हैं। यहाँ स्विमिंग पूल में नहाने से लडकियाँ ही रही है प्रेग्नेंट