×

बुर्का पहन लड़की ने किया बैकफ्लिप, चाचा जान ने देखा, वीडियो हुआ वायरल

 

हिजाब और बुर्का मुस्लिम महिलाओं के पहनावे का अहम हिस्सा हैं। मुस्लिम महिलाओं को कई बंदिशों में रखा जाता है। पर्दे के पीछे रहना इसमें सबसे ऊपर है। ज्यादातर मुस्लिम महिलाएं बाहर जाते समय अपना चेहरा ढक लेती हैं। सऊदी अरब में महिलाओं के लिए कई सख्त नियम लागू होते हैं। अगर इन नियमों का पालन नहीं किया जाता है तो सजा का भी प्रावधान है।

हालाँकि, भारत में मुस्लिम महिलाओं को बहुत अधिक स्वतंत्रता दी गई है। यहां तक ​​कि बिना हिजाब के भी ये महिलाएं यहां घूमती नजर रही हैं. इसके अलावा भारत में मुस्लिम महिलाएं किसी भी तरह का काम करने के लिए स्वतंत्र हैं। सोशल मीडिया पर एक मुस्लिम महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक मुस्लिम महिला बुर्का पहनकर सड़क पर घूमती दिख रही थी। लेकिन अचानक उन्होंने ऐसा बैकफ्लिप किया कि हर कोई हैरान रह गया।

इस वायरल वीडियो में एक महिला एक शख्स के साथ सड़क पर चलती दिख रही थी. और भी कई आदमी सड़क के किनारे कुर्सियों पर बैठे थे। महिला पहले आराम से चल रही थी। लेकिन फिर अचानक उन्होंने सबके सामने बैकफ्लिप कर दिया। यह देख सभी पुरुष सहम गए। सभी ने महिला की ओर आंसू भरी आंखों से देखा।

मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को @ZahiraBaloch नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था। हालांकि, इसे शेयर किए जाने के बाद लोगों ने वीडियो में दिख रही महिला की पहचान असल में एक पुरुष के रूप में की। एक शख्स ने लिखा कि बैकफ्लिप असल में एक आदमी है। क्योंकि पलटने के बाद उन्होंने तुरंत अपना सिर ढक लिया।