×

पत्नी की परफेक्ट तस्वीर के लिए लगाया एड़ी-चोटी का जोर, बुजुर्ग की कोशिश देख वाइफ भी शरमा गईं, आप भी दिल हाल बैठेंगे!

 

हम अक्सर अपने बड़ों से मूल्यवान सबक सीखते हैं। चाय बनाने या अपने वॉर्डरोब को सजाने की कला में महारत हासिल करें. खाना खाना हो या फिर अपनो से बात केसी करना। सब कुछ उन्हीं के द्वारा सिखाया जाता है। लेकिन कई बार हम उनके प्यार के पाठ को नजरअंदाज कर देते हैं। हम भूल जाते हैं कि हमारे माता-पिता एक-दूसरे के लिए यादगार पल कैसे मनाते हैं। एक-दूसरे का ख्याल रखें और कभी-कभी इसके लिए हद तक भी जाएं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी की परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए वे जोर-शोर से प्रयास कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आपका भी दिल पसीज जाएगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा ये दिल को छू लेने वाला वीडियो दक्षिण भारत के मशहूर ट्रैवल डेस्टिनेशन तमिलनाडु का है। यह एक बुजुर्ग व्यक्ति को आदियोगी शिव की भव्य मूर्ति के सामने अपनी पत्नी की सही तस्वीर खींचने की कोशिश करते हुए दिखाता है। कभी वह झुक जाता है, तो कभी एक सुंदर तस्वीर लेने के लिए एक तरफ चला जाता है। सदा ऊपर की ओर। ऐसा लगता है कि उन्हें अपने आसपास के लोगों की परवाह नहीं है। उन्हें बस इतना करना है कि एक सुंदर तस्वीर लेनी है। उसकी पत्नी भी उसकी मेहनत देखकर शर्मा जाती है।

प्यार लूट रहे लोग
इस खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Yoga_with_kush नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 9 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बहुत से लोग अपने माता-पिता को याद कर रहे हैं। तो सभी यूजर्स बुजुर्ग की इस कोशिश को देखकर रोमांटिक हो रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कैसे औरत को देखकर शर्म आती है बेचारी। एक और जोड़ा- उनकी मुस्कान अनमोल है। एक ने लिखा, इसमें कुछ मीठा और प्यारा है जिसे बयां नहीं किया जा सकता लेकिन आपका दिल भरा हुआ है।