×

किस के दौरान पत्नी ने कर दिया पति का हाल बेहाल, भुगतनी पड़ी जेल की सजा

 

दोस्तों, हम सब जानते हैं कि, पति-पत्नी का रिश्ता एक अनूठा रिश्ता माना जाता हैं जिसमें कभी प्यार तो कभी तकरार होती हैं । प्यार और तकरार का यह संगन उनके रिश्ते को मजबूती देता हैं। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमें किस के दौरान पत्नी का प्यार पति को भारी पड गया और पत्नी को जेल की हवा खानी पड़ी ।

आपको बता दें कि, ये मामला दिल्ली का है जहां पर पति पत्नी रहते थे । पत्नी को अपना पति पसंद नहीं था । इस पत्नी ने किस के दौरान अपने पति को ऐसा काटा कि वो अब शायद जीवन भर बोल नहीं पाए । बता दें कि, किस करते समय उसने पति की जीभ को ऐसा पकड़ा और उसे काट लिया जिससे उसकी हालत ख़राब हो गई ।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये महिला गर्भवती है । लोगों का कहना है कि दोनो झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया । मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी। पति को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका इलाज हो रहा है । इस हादसे के बाद में पुलिस ने उस महिला को गिरफ्तार कर लिया ।

 

पति-पत्नी का रिश्ता एक अनूठा रिश्ता माना जाता हैं जिसमें कभी प्यार तो कभी तकरार होती हैं । प्यार और तकरार का यह संगन उनके रिश्ते को मजबूती देता हैं। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमें किस के दौरान पत्नी का प्यार पति को भारी पड गया और पत्नी को जेल की हवा खानी पड़ी । किस के दौरान पत्नी ने कर दिया पति का हाल बेहाल, भुगतनी पड़ी जेल की सजा