×

शख्स ने ऑनलाइन किया सैंडविच का ऑर्डर मगर उसमें निकला कुछ ऐसा जिसे देखकर आप भी हो जाएंगे शॉक्ड, जानें क्या हैं पूरा मामला ?

 

पिछले कुछ सालों में लोगों के बीच ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। आजकल हर कोई समय बचाने के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना पसंद करता है। क्या आप जानते हैं कि ऑनलाइन फूड की वजह से हम खाने की क्वालिटी से भी समझौता कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर खाने से जुड़ा एक मुद्दा लोगों के दिमाग को झकझोर रहा है. जिससे सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ऑर्डर किए गए खाने की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो गए हैं.

एक व्यक्ति ने ऑनलाइन फूड होम डिलीवरी के जरिए क्लाउड किचन-फ्रेश मेनू से सैंडविच का ऑर्डर दिया। सैंडविच के दो टुकड़े खाने के बाद, उसने देखा कि सैंडविच के बीच में एक कॉकरोच फंसा हुआ है। जिसे देखकर वह दंग रह गए. शख्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट Reddit पर NomadicGeek1 आईडी से सैंडविच की तस्वीर भी शेयर की और पूरी बात का जिक्र किया।

सैंडविच में कॉकरोच मिलने की पोस्ट शेयर होते ही कई लोगों ने अपने साथ हुई ऐसी ही घटनाओं का हवाला देते हुए खाने की गुणवत्ता पर गुस्सा जताया. एक यूजर ने लिखा- मेन्यू की क्वालिटी दिन-ब-दिन गिरती जा रही है. एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि किसी भी क्लाउड किचन से कुछ भी ऑर्डर न करें।कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस घटना को लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक आदमी ने मज़ाक करते हुए पूछा, क्या यह कॉकरोच ताज़ा मेनू से ताज़ा नहीं था? एक अन्य यूजर ने लिखा कॉकरोच एक्स्ट्रा प्रोटीन.