×

 बिहार में खेली गई 'चप्पलमार होली', वाटर पार्क में रंगों की जगह चले जूते-चप्पल

 

होली सेलिब्रेशन 2023 देश भर के अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके से मनाया जाता है। रंगों के अलावा आपने फूलों की होली, लठमार होली, कपड़ा फाड़ होली जैसे कई तरीके भी सुने होंगे। कुछ लोग होली के नाम पर एक-दूसरे पर गोबर, नाली की मिट्टी और यहां तक ​​कि काला तेल भी फेंकते नजर आते हैं। वैसे ही बिहार की राजधानी पटना में कपड़े फाड़ने की होली खेली जाती है, लेकिन हाल ही में बिहार की होली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इस होली को खेलने से 'पछता' जाएंगे. दरअसल, वीडियो में खेली जा रही होली में लोग एक-दूसरे पर रंग-गुलाल की जगह चप्पल-जूते फेंक रहे हैं. शायद यह नजारा देखकर आप हैरान रह जाएंगे। यकीन नहीं आता तो वीडियो देख लीजिए.

देशभर में होली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया, लेकिन बिहार की राजधानी पटना की होली ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. दरअसल, पटना के एक वाटर पार्क में होली का आयोजन किया गया, जहां लोग एक-दूसरे पर चप्पल फेंकते नजर आए. इस छप्पल मार होली के कारण पूरा वाटर पार्क चप्पलों से पटा हुआ था। बताया जा रहा है कि पूरे पार्क को होली की थीम से सजाया गया था, लेकिन दो गुटों की हाथापाई ने पूरा रंग बिगाड़ दिया.
इस दौरान अफरातफरी मच गई, बताया जा रहा है कि इस पर काबू पाने के लिए आयोजकों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. कुछ देर बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस वीडियो पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. प्रतिक्रिया अभी भी जारी है।