×

वरमाला' की रस्म के दौरान घुटनों के बल बैठी दुल्हन, हावभाव देख दंग रह गए लोग

 

भारतीय शादियां रंग, पोशाक, बेहतरीन सजावट, म्यूजिक, डांस, वेशभूषा और रीति-रिवाजों से भरे पड़े होते हैं. सभी रस्मों मेंवरमालारस्म को शादी की सबसे अहम रस्मों में से एक माना जाता है. जैसे ही दूल्हा और दुल्हन अपना वैवाहिक जीवन शुरू करते हैं, वे अपने जीवन में उतार-चढ़ाव के दौरान एक-दूसरे का साथ देने का संकल्प लेते हैं. हाल ही में एक शादी समारोह के दौरान वरमाला की रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे है इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में रस्म के दौरान दुल्हन को अपने घुटनों पर देखा जा सकता है जबकि दूल्हा वरमाला डालता है. रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन को हाथ जोड़कर अपने साथी का आशीवाद मांगते देखा जा सकता है. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद मेहमान दुल्हन के हावभाव से दंग रह गए और जोड़े के लिए चीयर करते देखे जा सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @wedding_status_0 यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अब तक 31000 से ज्यादा व्यूज और 1300 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यूजर्स द्वारा व्यापक रूप से सराहा भी जा रहा है. एक यूजर ने दुल्हन की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मेरी जिंदगी में कब आएगादूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है.’