×

लॉटरी में करोड़ों की नगदी जीतने के बाद प्रेमी के साथ भाग गई पत्नी, पति को दिया झटका!

 

कई बार पैसे को देखकर लोगों का रंग बदल जाता है। ऐसा ही कुछ थाईलैंड के एक शख्स के साथ हुआ। करोड़ों की लॉटरी जीतने का जश्न चंद दिनों के बाद मातम में बदल गया। दरअसल, थाईलैंड में एक शख्स ने लॉटरी में 60 लाख baht यानी करीब 1 करोड़ 36 लाख भारतीय रुपए जीत लिए। लेकिन उसकी पत्नी यह पैसा लेकर प्रेमी के साथ भाग गई। जब इन दोनों की शादी को 26 साल हो गए थे।

मनित पहले से ही अपनी पत्नी के साथ मंदिर में जीत का एक हिस्सा दान करने और फिर इसे परिवार के बीच वितरित करने के लिए एक समारोह की योजना बना रहा था। बस फिर क्या था, मंदिर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लेकिन पत्नी ने पहले ही अपना एक खास प्लान तैयार कर लिया था।

प्रेमी समारोह में पहुंचे
मनित ने मंदिर में आयोजित एक समारोह में किसी ऐसे व्यक्ति को देखा जिसे वह नहीं जानता था। तो उसने अपनी पत्नी से पूछा कि वह कौन थी। इसके बाद पत्नी ने कहा कि वह उनके रिश्तेदार हैं। लेकिन असल में वह अजनबी अंगकनारत का प्रेमी था। और यह जोड़ी नकदी लेकर समारोह से भाग गई।

शादी के 26 साल और 3 बच्चे
पुलिस ने कहा है कि वे मनित की मदद करने में असमर्थ हैं क्योंकि 26 साल तक एक साथ रहने और तीन बच्चों के होने के बावजूद उसने और अंगकर्णत ने एक साथ आधिकारिक विवाह प्रमाणपत्र पर कभी हस्ताक्षर नहीं किए। मनित ने कहा कि पत्नी के फैसले से पहले उन्हें रिश्ते में किसी समस्या के बारे में पता नहीं था। उनके मुताबिक सब कुछ ठीक चल रहा था।

बेटा मां की योजना जानता था
हालांकि, मनित के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसे मामले की जानकारी थी और उसने अपनी मां से भी संपर्क किया था. लेकिन तब तक वह चार घंटे चला चुकी थी और ओवरटेक कर चुकी थी। पुलिस ने कहा कि वे कुछ नहीं कर सकते थे, क्योंकि मनित ने पैसे उपहार में दिए थे - और उनका एकमात्र विकल्प उसे पैसे वापस करने के लिए राजी करना था।