×

Unique Marriage: कैसा ये प्यार हैं ! 48 घंटों में इस महिला ने दो बार की शादी मगर दोनों बार पति अलग-अलग

 

कहते हैं प्यार का प्यार दो लोगों को दिल से जोड़ता है। यही वजह है कि प्यार करने वाले अपने रिश्ते के लिए उम्र का फासला या रंग रूप नहीं देखते। लेकिन ये प्यार कई बार रिश्तों की हदें पार कर देता है। उस सिटी में प्यार सच्चा है या नहीं बाद में, पहले रिश्ते की इज़्ज़त को आगे रखा जाता है। लेकिन क्या होता है जब दो प्रेमियों का प्यार मर्यादा और मर्यादा त्याग कर भी सच्चा नहीं होता और प्रेमी अपनी प्रेयसी को छोड़कर भाग जाता है। दरअसल, बिहार के खरगिया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है. यहां एक महिला ने 48 घंटे के अंदर दो बार शादी कर ली। दो अलग-अलग युवकों ने महिला की मांग की। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि अब हर तरफ इस अनोखी शादी के चर्चे जोर-शोर से हो रहे हैं।
ममी को देख दिल हर सीता था बनजा, बोला- प्यार हो गया है

दरअसल, बिहार के इस अनोखे मामले में एक भतीजे को अपनी मौसी से प्यार हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालपा गांव के संतोष का अपने मामा के गांव आना-जाना लगा रहता है. इसी बीच वह अपनी मौसी पर अपना दिल हार बैठा। वहीं मामी ने भी रिश्तों की मर्यादाओं को तोड़ते हुए पति को छोड़कर भांजे के साथ रहने का फैसला किया। पति को खबर हुई तो वह पत्नी की खुशी के लिए राजी हो गया और सबकी सहमति से भांजे के साथ पत्नी की शादी तय कर दी।

एक महिला ने सच्चे प्यार को पहचानने में गलती कर दी

उस समय हंगामा मच गया जब बुआ को पत्नी बनाकर घर ले जाने वाला भतीजा इस रिश्ते को लेकर टालमटोल करने लगा. घंटों के भीतर, वह अपनी पत्नी बनने वाली महिला को छोड़कर फरार हो गया। इतना था कि पत्नी अकेली रह गई थी। वहां से विदा हुए पति-पत्नी की यह हालत देखी नहीं गई और उनका दिल बैठ गया। महज 48 घंटे के अंदर पति ने अपनी ही पत्नी की डिमांड पर दोबारा निकाह तय कर लिया।