×

Unique Marriage: दुल्हन के लहंगे ने बेरंग की रात, खाली हाथ लौट गई बारात , जानिए पूरा मामला !

 

शादी हर किसी की जिंदगी का खास दिन होता है। इस दिन के लिए सभी खास तैयारी भी करते हैं. खासकर दुल्हन बनने वाली लड़की अपनी शादी के दिन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की तरह दिखना चाहती है। ऐसे में वह ब्यूटी पार्लर से लेकर ज्वैलरी-कपड़े तक की सारी तैयारियां पहले से ही कर लेती हैं। ताकि शादी के दिन कोई परेशानी न हो। बात जब दुल्हन के लहंगे की आती है तो वो भी स्टार्स की होनी चाहिए। वहीं अगर यह जिम्मेदारी सवर्ण पार्टी की हो तो यह जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है.

अगर जरा सी भी गलती हो जाए तो दुल्हन से माफी मांगने की संभावना पर विचार करें। अगर दुल्हन को ज्यादा नाराज किया गया तो बात बरात तक भी पहुंच सकती है। जी हां, हम बिल्कुल भी मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि हम आपको एक ऐसी सच्ची घटना बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपका सिर चकरा जाएगा। दरअसल नया मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आ रहा है. जहां दुल्हन खाली हाथ घर लौट आई और इसकी वजह थी दुल्हन का लहंगा।
लहंगा तो लखनऊ से आया, लेकिन दुल्हन की फरमाइश सबसे खास है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हल्द्वानी में रहने वाली युवती की शादी पांच नवंबर को होनी थी. शादी से पहले ही सगाई की सारी रस्में हो चुकी थीं लेकिन दुल्हन के लहंगे ने सब बर्बाद कर दिया। दुल्हन की जिद थी कि दूल्हे द्वारा लाया गया लहंगा खास होना चाहिए। इसके लिए दूल्हे ने लखनऊ से लहंगा मंगवाया, लेकिन दुल्हन को लहंगा बिल्कुल पसंद नहीं आया। लहंगा देखकर दुल्हन को इतना गुस्सा आया कि उसने शादी से इनकार कर दिया।

एटीएम ले लो, अपनी पसंद का लहंगा ले लो, शादी मत तोड़ो

दूल्हा भी दुल्हन को मनाने के लिए एटीएम देना चाहता था। लेकिन दुल्हन का गुस्सा कम नहीं हुआ। समझाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन दुल्हन ने शादी से साफ इंकार कर दिया। झगड़ा बढ़ा तो पुलिस ने भी मामले में हस्तक्षेप किया, लेकिन दुल्हन अड़ी रही। आखिर में बरात को मायूस चेहरों के साथ खाली हाथ लौटना पड़ा।