×

28 साल की उम्र में 9 बच्चों की मां बनी ये महिला, बड़ी बहन कहकर लोग करते हैं ट्रोल !

 

माता-पिता बनना किसी भी जोड़े के लिए एक बहुत ही खास अनुभव होता है। माता-पिता बनना जीवन का एक अलग ही दौर होता है, जिसे हासिल करने के बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता। दक्षिण एशियाई मूल की एक विदेशी महिला 9 बार मां बनने का सुख पा चुकी है और अब सोशल मीडिया पर लोग यह देखकर हैरान हैं कि वह अपने बच्चों को मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती है।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 39 साल की कोरा ड्यूक और उनके 42 साल के पति एंडी 9 बच्चों के माता-पिता हैं। जब कोरा ड्यूक अपनी किशोरावस्था में थी, तब वह माँ बनी। 28 साल की उम्र तक उनके 9 बच्चे हो गए। वह अपने सोशल मीडिया पर परिवार से जुड़े कई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। वह वेटलिफ्टर हैं और फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं।

12 साल में 9 बच्चों को जन्म दिया
वर्ष 2000 में, जब वह 16 वर्ष की थी, तब वह पहली बार गर्भवती हुई और वर्ष 2001 में उसने अपनी सबसे बड़ी बेटी एलिजा को जन्म दिया। फिर दो साल बाद उन्होंने दूसरी बेटी शीना को जन्म दिया। साल 2004 में उन्होंने तीसरी बेटी को जन्म दिया लेकिन डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा सके। 2005 से, उसने जहां, काहिरा, सैया अवी, रोमानी और तहज को जन्म दिया है। उनका सबसे छोटा बच्चा फिलहाल 10 साल का है।

लोग ट्रोल करते हैं
इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके लुक्स के कायल हैं. वह इतनी यंग दिखती हैं कि लोग अक्सर सोचते हैं कि वह उनके बच्चों की बड़ी बहन हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में महिला एक-एक कर अपने बच्चों का परिचय करा रही है। इस वीडियो पर जहां लोगों ने उनके लुक की तारीफ की है वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. एक ने कहा कि हो सकता है कि महिला को पता न हो कि जन्म नियंत्रण के विकल्प भी उपलब्ध हैं।