×

खड़ी पहाड़ी पर बाइक चला गया ये शख्स, स्टंट देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

 
अजब गजब न्यूज़ डेस्क !!! दुनिया में हैरतअंगेज करतब दिखाने वालों की कमी नहीं है। कुछ दिलेर लोग ऐसे खतरनाक स्टंट करते हैं कि देखने वालों के दिल मुंह में आ जाते हैं. लेकिन उन्हें किसी का डर नहीं है। इन्हें जोखिम से खेलने का शौक होता है। इसलिए इन्हें खतरा या खिलाड़ी कहा जाता है। लेकिन कई बार ऐसे स्टंट खतरनाक भी साबित हो सकते हैं. इसलिए सावधान रहना बेहद जरूरी है।

. एक बाइक सवार कैमरे के सामने खड़ी पहाड़ी पर अपनी बाइक से चढ़ गया और ऊपर पहुंचने के बाद ही उसने अंतिम सांस ली. जैसे ही वह व्यक्ति बाइक को पहाड़ी के ऊपर ले गया, देखने वालों के होश उड़ गए। जब तक कोई सुरक्षित रूप से शीर्ष पर नहीं पहुंच गया। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

एक व्यक्ति बाइक से खड़ी पहाड़ी पर चढ़ता है
उस स्टंटमैन के खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें वह बाइक लेकर एक ढलान पर चढ़ गया, जिसकी ऊंचाई काफी ज्यादा थी। बाइक सवार ने अपनी बाइक की गति बढ़ा दी और पहाड़ी पर चढ़ने लगा। देखने वालों की सांसें थमने लगीं। सभी को लगा कि वह अपनी सवारी पूरी नहीं कर पाएगा। क्योंकि बाइक से भी उस पहाड़ी की ऊंचाई तक पहुंचना आसान नहीं था। लेकिन वह आदमी हार मानने को तैयार नहीं था, एक बार रफ्तार पकड़ी तो पहाड़ी की चोटी पर पहुंचकर ही उसने सांस ली। लेकिन इस बीच वहां मौजूद या इस वीडियो को देख रहे सभी लोग डर गए।

बाइक से स्टंट करते वक्त शख्स की सांसें थम गईं
वीडियो देखकर किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोई इस पहाड़ी पर बाइक से चढ़ेगा। लेकिन बाइक सवार ने लोगों की कल्पना को मात देकर इस कल्पना को सच कर दिखाया. कई यूजर्स ने इसे खतरनाक गेम करार दिया। तो वहीं कुछ लोग वीडियो देखने के बाद भी अपना डर ​​जाहिर करते रहे. वहीं एक यूजर ने लिखा- वाकई बहुत शानदार। यह किसी भी मोड़ पर फिसल जाए तो जीवन समाप्त हो जाता है। बड़ी आशाओं के साथ सुबह जोखिम भरी सवारी की।