×

अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहता है ये शख्स, सोसायटी वाले बुलाते हैं, ‘‘शैतान का परिवार’’ !

 

शादी करना जितना आसान लगता है उसे निभाना उतना ही मुश्किल है क्योंकि शादी बड़ी जिम्मेदारी का बंधन है। जब दो लोग एक साथ अपने जीवन को आगे बढ़ाने का फैसला करते हैं, तो वे एक-दूसरे के सुख-दुख और समस्याएं साझा करते हैं। लेकिन जब कई लोग इन जिम्मेदारियों को एक साथ बांटना शुरू करते हैं? आप सोच रहे होंगे कि अगर शादी दो लोगों के बीच हो रही है तो फिर लोग उसे कैसे बांट सकते हैं। दरअसल, हम आपको ब्राजीलियाई पुरुष बहुविवाह के बारे में बता रहे हैं, उनकी शादी सिर्फ एक महिला से नहीं, बल्कि 8 महिलाओं से हुई है और वह उन सभी के साथ एक ही छत के नीचे रहता है।

हमने आपको ब्राजीलियाई मॉडल आर्थर ओ उर्सो के बारे में विस्तार से बताया है। पिछले साल वह अचानक तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने चर्च जाकर एक साथ 9 लड़कियों से शादी की। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक साओ पाउलो में रहने वाले आर्थर ने कड़ी मेहनत की। उसके बाद उन्हें 9 लड़कियों से प्यार हो गया और उन सभी ने एक साथ शादी कर ली। उन्होंने अपनी 9 पत्नियों के साथ रहना शुरू किया और एडल्ट साइट्स के लिए कंटेंट बनाकर अच्छा पैसा कमाया। लेकिन उनकी एक पत्नी ने इस तरह की शादी से परेशान होकर इसी साल उन्हें तलाक दे दिया। अपनी पत्नी से अलग होने के बाद, आर्थर की इच्छा थी कि वह जल्द ही 8 पत्नियों की संख्या बढ़ाकर 10 कर देगा, यानी वह दो और महिलाओं से शादी करेगा, हालांकि, वह अपनी पत्नी के जाने से दुखी था। लेकिन आर्थर ने जिस अजीब रिश्ते की शुरुआत की है उसमें एक के बाद एक कई मुश्किलें आ रही हैं.

18 अगस्त को आर्थर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि शादी करते हुए उन्हें ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन अब लोग उनके घर से बाहर निकलकर उनका विरोध कर रहे हैं. आर्थर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कुछ लोग अपने घर की बाउंड्री पर पेंट से अपना दुर्भाग्य लिख रहे हैं। लोगों ने लिखा- "ये शाबाश का परिवर है, तमहार ज़ा शा ना है, हाल जाउ बोल से"। इन तमाम विवादों के बाद मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आर्थर की एक पत्नी ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी शादी एक अनूठा अनुभव है और पत्नियां साथ में अच्छा महसूस करती हैं.