×

ये खतरनाक सांप बन गया है इस युवक का दुशमन, 15 दिन में 8 बार कर चुका हैं वार, काट कर हो जाता हैं गायब, जानिए पूरा मामला !

 

नाग नागिन के बारे में आपने कई किस्से सुने होंगे। ऐसी कई कहानियां भी सामने आई हैं जब कोई सांप जब सांप के जोड़े में से एक को मार देता है तो दूसरा साथी उस व्यक्ति के पीछे चला जाता है। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के 20 वर्षीय युवक रजत चाहर के साथ ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, एक खतरनाक सांप रजत का दास बन गया है। यह सांप पिछले 15 दिनों में रजत को कई बार काट चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले 15 दिनों में यह सांप युवक को करीब 8 बार काट चुका है. इस सांप से युवक और उसका परिवार काफी डरा हुआ है। डंक मारने के बाद यह सांप गायब हो जाता है।

परिजनों ने तांत्रिकों को बुलाया
रिपोर्ट्स के मुताबिक रजत को डंक मारने के बाद यह सांप गायब हो जाता है. बताया जा रहा है कि बीती रात सोते समय एक सांप ने उनके पैर को काट लिया। सांप के डसते ही रजत को करंट जैसा लगा। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। परिजन जब कमरे में पहुंचे तो उनके पैरों से खून बह रहा था। परिजनों ने तत्काल गांव के चिकित्सक को इलाज के लिए बुलाया। समय रहते एक बार फिर रजत की जान बच गई। बेटे की जान सांप से बचाने के लिए अब परिवार ने तांत्रिक का सहारा लिया है। रजत के घर के सामने तांत्रिक तंत्र-मंत्र का प्रयोग करने लगे हैं।

पहली कट 6 सितंबर को थी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांप ने सबसे पहले 6 सितंबर को रजत को काटा जब वह रात में घर से बाहर निकल रहा था। उसी समय सांप ने बाएं पैर को काट लिया। रजत चिल्लाया और देखा कि सांप भाग रहा है। इसके बाद रजत का स्थानीय उपचार किया गया और उसके बाद उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। 4 घंटे बाद उसे घर भेज दिया गया। फिर 11 सितंबर को जब वह कमरे में सो रहा था तो उसे फिर से सांप ने डस लिया। बताया जा रहा है कि सांप अब तक रजत को करीब 8 बार काट चुका है।

लोग सदमे में हैं, परिवार दहशत में है
बार-बार सांप के काटने से रजत और उसका परिवार दहशत में है। रजत इतना डरा हुआ है कि डर के मारे घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। इस घटना से गांव के लोग सदमे में हैं. यह घटना गांव में कौतूहल का विषय बन गई है। रजत चाहर का ठिकाना जानने के लिए गांव में बड़ी संख्या में लोग उनके घर पहुंच रहे हैं. यह घटना गांव के साथ ही क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।