×

15 पत्नियों और 107 बच्चों के साथ एक छत के नीचें रहता हैं ये 61 साल का शख्स, खुद को समझता हैं राजा !

 

 राजा सुलैमान का नाम इतिहास के पन्नों में उसकी बुद्धिमता और कई विवाहों के लिए दर्ज है। वहीं, केन्या में रहने वाला एक शख्स खुद को राजा सुलैमान से कम नहीं समझता है। आप यह सुनकर जरूर चौंक जाएंगे कि इस लड़के की 1-2 या तीन नहीं बल्कि 15 पत्नियां हैं। जो अपने पति के साथ एक ही छत के नीचे रहती है। इन पत्नियों से इस शख्स के 107 बच्चे हैं। केन्या के रहने वाले इस शख्स का नाम डेविड सकायो कालुहाना है।

एक औरत ही काफी नहीं है मुझे संभालने के लिए
एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए डेविड सकायो कालुहाना ने कहा कि वह इतने तेज दिमाग के हैं कि उन्हें संभालने के लिए 1-2 पत्नियां ही काफी नहीं थीं। इसलिए, अपना जीवन जीने के लिए, उन्होंने एक के बाद एक शादी की और फिर एक तिहाई से, कुल 15 शादियां की। डेविड सैकायो कलुहाना अपनी सभी पत्नियों के साथ रहते हैं। हैरानी की बात यह है कि कलुहाना की किसी भी पत्नी को दूसरी पत्नी से कभी कोई आपत्ति नहीं थी।

मुझे राजा सुलैमान से कम मत समझना
कलुहाना का कहना है कि वह खुद को राजा सुलैमान से कम नहीं मानते हैं, क्योंकि अगर आप इतिहास के पन्नों पर गौर करें तो आपको पता चलेगा कि राजा सुलैमान की खुद 700 पत्नियां थीं। इतना ही नहीं यहूदियों के इस राजा ने 700 पत्नियों के अलावा 300 गुलाम भी अपने पास रखे थे। एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में कलुहाना की पत्नियों ने कहा कि वे सभी एक-दूसरे के साथ शांति से रहते हैं। सभी पत्नियों में शांति और एकता होती है।