×

आपत्तिजनक कपड़े पहन रेस्टोरेंट पहुंची महिला, मालिक ने कर दिया अंदर आने से इंकार, जाने पूरा मामला  !

 

लोग जब भी यात्रा करते हैं तो एक अच्छा समय बिताना पसंद करते हैं। जहां तक ​​महिलाओं की बात है तो कभी-कभी उन्हें तैयार होने में काफी समय लग जाता है तो वे बाहर निकल जाती हैं। पुरुष हो या महिला, बाहर और आसपास वे क्या पहनते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, लेकिन यह सभी की जिम्मेदारी है कि वे ऐसे कपड़े न पहनें जो सार्वजनिक रूप से अशोभनीय हों। फ्रांस में हाल ही में एक महिला ने ऐसा ही किया (फ्रांसीसी कैफे में अश्लील कपड़े पहनती महिलाएं) जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, कई लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पोल्स्का बबिन्कास को टिकटॉक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में वह अपने दोस्तों के साथ पेरिस के एक कैफे में गई (महिला को उसके कपड़ों के कारण कैफे में प्रवेश करने से मना कर दिया गया था) जहां उसे बाहर निकाल दिया गया क्योंकि उसके कपड़े बहुत आक्रामक थे।

आपत्तिजनक कपड़े पहन कर पहुंची महिला
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में पोल्स्का को भी टैग किया गया है जिसे उनकी दोस्त ने बनाया है. वीडियो में वह शॉर्ट कार्डिगन जैसा टॉप और मिनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस बेहद बोल्ड लग रही है. जब तीनों लोग कैफे में पहुंचते हैं तो कैफे का मालिक बाहर आता है और कहता है कि वे यहां बैठकर खाना नहीं खा सकते हैं। वह कहता है कि पोल्स्का और उसके दोस्त वहां बैठकर खाना नहीं खा सकते। इस संबंध में कैमरे में कैद हुई महिला के दोस्त ने शख्स पर सेक्सिस्ट होने का आरोप लगाया है. मैनेजर का कहना है कि उसे यह तय करने का अधिकार है कि कौन रेस्टोरेंट में प्रवेश करेगा और कौन नहीं।

लोगों ने रेस्टोरेंट के मैनेजर का किया समर्थन
महिला ने इस मामले को खूब उठाया और बाद में फ्रेंच टीवी पर बोलने के लिए आमंत्रित किया गया। इसके बाद टीवी होस्ट समेत सोशल मीडिया के लोगों ने फेमस होने के लिए इस मुद्दे को भुनाने के लिए महिला को जिम्मेदार ठहराया। सभी कह रहे हैं कि वास्तव में महिला की पोशाक आपत्तिजनक थी और यह रेस्तरां के मालिक पर निर्भर है कि वह किस तरह के लोगों को अनुमति देगा और किसको नहीं। इस मामले के बाद गूगल पर रेस्टोरेंट की रेटिंग 3 से 4.5 हो गई है।