×

कुत्ते को बैग में लेकर ट्रेन पर चढ़ा शख्स, अंदर से झांकते डॉगी पर आपका भी आ जाएगा दिल

 

मनुष्यों के अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने के वीडियो हमेशा लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते हैं। वास्तव में, इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जहां लोगों को अपनी पालतू बिल्ली या कुत्ते के साथ यात्रा का आनंद लेते देखा जा सकता है। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक कुत्ते को बैग में लेकर ट्रेन में आराम से सफर कर रहा है। मुमकिन है कि आप भी इस बात से हैरान रह जाएं और कई बार आपको ओह भी कहना पड़े..

यहाँ तक कि कुत्ता भी झपकी लेने लगा
वीडियो को पेट टाउन के पेटटाउनइंडिया नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है। ये वीडियो कब और कहां का है ये तो पता नहीं लेकिन इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सच्चा प्यार. वीडियो शुरू होते ही अंदर एक ट्रेन नजर आ रही है. इनमें से एक सीट पर एक शख्स गोद में बैग रखकर झपकी लेता नजर आ रहा है. डॉगी को उस बैग के अंदर झपकी लेते देखना और भी मजेदार है। लैब्राडोर रिट्रीवर की तरह दिखने वाला कुत्ता एक बिंदु पर उठता है और बैग के अंदर आराम से बैठ जाता है और चारों ओर देखता है।

तब से वीडियो को 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है
यह वीडियो 6 जनवरी को पोस्ट किया गया था। शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है। अब तक, इसे 21.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। साथ ही वीडियो को करीब 3.5 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए।

इमोजी शेयर कर लोग प्यार चुरा रहे हैं
एक इंस्टाग्राम यूजर ने प्यार वाले इमोजी के साथ वीडियो को कैप्शन दिया और लिखा, "बहुत बढ़िया - उसकी मासूम आंखें ..." जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, "मुझे उम्मीद है कि वे दोनों एक साथ बहुत खुशहाल जीवन बिताएंगे।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "कुत्ते बोलते हैं, लेकिन सिर्फ उनके लिए जो सुनना जानते हैं।" दूसरे ने लिखा, वाह। वहीं एक और आराध्या ने युवक की तारीफ करते हुए लिखा, 'वाह दिल है भाई।'