×

कैदी के प्यार में पागल हो गई जेलर, कर दिया ऐसा काम की जानकर चौंक जाएंगे आप !

 

इस दुनी में जब किसो एको एसे से प्राय है जाई कुक ने कहा नहीं के है। लेकिन आजकल की लव स्टोरीज कुछ ज्यादा ही निराली हैं। जिसे सुनने के बाद कई बार हैरानी होती है. ऐसी ही एक अजीबोगरीब लव स्टोरी वायरल हो रही है। जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि आजकल लोग प्यार की खातिर कुछ भी कर जाते हैं...इसका अंजाम क्या होगा ये भी नहीं सोचते।

हैरान कर देने वाला यह मामला अमेरिका के साउथ कैरोलिना का है। यहां रहने वाली अधिकारी (जेलर) ब्रिटनी रौक्सैन वॉकर (Brittany Roxanne Walker) को अपने ही कैदी से लड़ना पड़ा और उसे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी. दरअसल, जेलर की ड्यूटी के दौरान महिला का अपने ही कैदी से अफेयर हो गया और जेल के अंदर अपने प्यार के लिए कानून को ताक पर रखकर कैदी के साथ अंतरंग हो गई. जेल में बंद रहने के दौरान कैदी महिला जेलर के मोबाइल फोन का भी इस्तेमाल करता था।
गया जॉब से प्यार हो गया

मुलर ने कहा कि जेलर वॉकर ने कानून की अनदेखी की और कैदी ब्रायंट कीथ स्मिथ को जेल के अंदर वह सब कुछ करने की अनुमति दी जो कानून के खिलाफ है। इसलिए उसे नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि कानून से बड़ा कोई नहीं हो सकता। उसे जेल के अंदर इस्तेमाल करने के लिए एक मोबाइल फोन दिया गया था। अगर कोई कानून तोड़ने की कोशिश करता है, तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। मुलर ने कहा कि हम अपने कर्मचारियों को लगातार याद दिलाते हैं कि हमें कानून का पालन करना है।

इस मामले में जब डब्ल्यूएसपीए की रिपोर्ट सामने आई तो लोग ज्यादा चौंक गए क्योंकि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि वॉकर ने कैदी को किस किया था और उसे यौन तरीके से छुआ था. साथ ही महिला जेलर पर कैदी के साथ सेकेंड डिग्री यौन दुराचार करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था. वॉकर अगस्त से अपने पद पर थे लेकिन गिरफ्तार होने के बाद उन्हें निकाल दिया गया और 7 दिसंबर को निकाल दिया गया।