×

4 फीट की दुल्हन का 6 फीट लंबा दूल्हा, बात करने के लिए लगानी पड़ती है कुर्सी !

 

प्यार और शादी के संबंध में अगर कोई कहता है कि सिर्फ दिल मिलना चाहिए, क्योंकि यह दिल की बात है। सच कहूं तो लोग बहुत से मेल-मिलाप वाले जोड़ों को एक-दूसरे के साथ खुश नहीं देखते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक कपल से मिलवाने जा रहे हैं। उनकी हाइट भले ही मेल न खाए, लेकिन उनका मिजाज काफी मिलता-जुलता है।

बेथानी कसौरंग नाम की एक महिला खुद सिर्फ 4 फीट 10 इंच लंबी है, लेकिन उसका पति 6 फीट 5 इंच लंबा है। ऐसे में 1.5 फीट (पति-पत्नी के बीच ऊंचाई का अंतर) के अंतर को कवर करने के लिए कई बार हमें स्टूल या कुर्सी पर खड़े होकर बात करनी पड़ती है।

सोशल मीडिया पर है ये जोड़ी मशहूर
मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बेथानी कसौरंग और उनके पति डैनी दिखने में काफी अलग हैं। वे टिकटॉक पर अपने फनी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. डैनी के जूते बेथानी के पैरों में नाव की तरह हैं, जबकि उसकी जींस सिर से पैर तक जाती है। टिकटॉक पर इस कपल के 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और 10 हजार से ज्यादा लोग इन्हें फॉलो करते हैं। डैनी की हाइट के कारण कार की सीट को भी बार-बार एडजस्ट करना पड़ता है।

कुर्सी पर बात
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में बेथेनी ने कहा कि इतने अंतर के बावजूद उनके पति कमाल के हैं और उन्हें उनकी पत्नी होने पर गर्व है। वह कहती है कि कभी-कभी अपने पति की लंबाई के कारण उसे बात करने के लिए स्टूल या कुर्सी का इस्तेमाल करना पड़ता है ताकि वह उसके चेहरे के सामने आ सके। लोग उनके वीडियो और उनकी जोड़ियों को खूब पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें खूब प्यार देते हैं.