×

घूमने आई थी बच्ची, बंदरों ने किया हमला, जनता बोली- 'फंस गई दीदी'

 

कोई जानवर इंसान की तरह सोचता है तो वह बंदर है। उनकी बुद्धि, समझ और सीखने की क्षमता हमारे इंसानों के समान है। इसके साथ ही बंदर मौज-मस्ती करने में इंसानों से कम नहीं हैं। बंदरों को अक्सर शरारती देखा जाता है, लेकिन कई बार यह क्रम इस हद तक बढ़ जाता है कि सामने वाला उदास हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

अपने देश में आपने अक्सर मंदिरों के आसपास बंदरों को देखा होगा, जो खाने-पीने की चीजों के लिए तीर्थयात्रियों को जमकर परेशान करते हैं। हालांकि, फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में ऐसा नहीं है। इस वायरल वीडियो (सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो) में एक लड़की बंदरों के झुंड से हैरान और परेशान नजर आ रही है, जबकि शरारती बंदर उसे जाने नहीं दे रहे हैं।

बंदरों ने उजाड़ दी बच्ची की जिंदगी
वायरल वीडियो कहां का है, इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसमें एक प्राचीन मंदिर के पास एक लड़की दिख रही है। इसी बीच बच्ची मंदिर परिसर के सामने खड़ी होकर फोटो क्लिक करा रही है, तभी अचानक बंदरों का एक पूरा झुंड उसकी ओर दौड़ पड़ता है। यह देखकर बंदर खुशी-खुशी उसके कंधे और सिर पर बैठ जाते हैं। वहीं कुछ बंदर भी लड़की की कमर से चिपके नजर आ रहे हैं. लड़की उनसे छुटकारा पाने के लिए संघर्ष करती है लेकिन बंदर उसके सिर से पैर तक लटके रहते हैं।


यूजर्स बोले-कहां फंसी दीदी!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और लोग इसे खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को 6 दिन पहले शेयर किया गया है, जिसे अब तक करीब 1 लाख लोग देख चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख यूजर्स एक के बाद एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा- दीदी को बंदरों ने फंसा लिया तो दूसरे यूजर ने कहा- दीदी फंस गई।