×

कुत्ते ने खाने के लिए की अद्भुत acting, लंगड़ा कर आया, खाना मिलते ही चारों पैरों पर हो गया नौ दो ग्यारह!

 

आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी कि भूख इंसान को कुछ भी कर देती है। लेकिन क्या यह कहावत जानवरों पर भी लागू होती है? हालांकि ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन इन दिनों एक वीडियो चर्चा में है जो ऐसा ही नजर आ रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ते को एक भोजन वीडियो प्राप्त करने के लिए अद्भुत अभिनय करते दिखाया गया है।

 

एक गली का कुत्ता सड़क पर खाना मांगने की कोशिश करता नजर आ रहा है. सड़क पर रहने वाले जानवरों के लिए खाना जुटाना एक मुश्किल काम है। उन्हें पालतू जानवरों की तरह आसानी से खाना नहीं मिलता, शायद इसलिए कुत्ते इस कुत्ते की तरह चालाकी करना सीख जाते हैं।

 

कुत्ता अधिनियम

वीडियो में एक कुत्ता अपने आगे के पैरों को हवा में उठाकर लंगड़ाता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि उनके पैर में काफी चोट आई है लेकिन वह ऐसे ही चल रहे हैं। वह लंगड़े कैमरामैन के पास जाता है और उससे खाना लेता है। फिर अपने चारों पैरों पर आराम से चलते हुए वह निकल जाता है। उसने शायद तरबूज का एक टुकड़ा अपने मुंह में डाल लिया। इस डॉगी का एक्शन काफी फनी है और आप इनकी एक्टिंग की तारीफ जरूर करेंगे।

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने सवाल किया कि हम जानवरों के व्यवहार को मजाकिया क्यों पाते हैं लेकिन मानव व्यवहार को नहीं। तो इसका जवाब खाते से मिलता है कि चूंकि प्रकृति इंसानों से जानवरों से सीखती है, इसलिए उसका ऐसा स्वभाव नहीं है। एक ने कहा कि कुत्ते ने कैमरामैन को बेवकूफ बनाया।