×

दुल्हा का सरप्राइज देख दुल्हन शरमाई, Chand Sifarish सॉन्ग पर बांधा समां

 

शादी एक भव्य समारोह होता है और लोग अपने खास दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अपना एंट्री सॉन्ग चुनने से लेकर एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करने तक, लोग अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। ऐसे ही एक वीडियो में एक पाकिस्तानी दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए बॉलीवुड गाना गाते हुए नजर आ रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

वीडियो को सामी राशिद ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, "सुभानअल्लाह।" इसमें दुल्हन सहर हयात और दूल्हे सामी राशिद एक-दूसरे के अपोजिट बैठे नजर आ रहे हैं। उनके आसपास मेहमान देखे जा सकते हैं। सामी गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह फिल्म फना से रोमांटिक गीत चांद सिफरिश को खूबसूरती से गाते हैं। अंत में, वह थोड़ी देर रुकता है और शहर को देखता है। फिर वह कहता है, 'आपको देखा के वकाई लग रहा है' और गाने पर जोर देते हुए 'सुभान अल्लाह' गाना शुरू कर देता है। इस पर सहर शरमा जाती है और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ सामी की परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाती है।


फना का यह नंबर एक रोमांटिक गीत कैलाश खेर और शान द्वारा गाया गया था, जिसे प्रसून जोशी ने लिखा था और जतिन-ललित ने संगीतबद्ध किया था। इसे बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और काजोल पर फिल्माया गया था। 14 दिसंबर को शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 2.9 मिलियन व्यूज और कई लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो शेयर किए जाने के बाद यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।