×

तौलिया पहन मेट्रो में चढ़ा लड़का, देखने वाले रह गए हैरान...

 

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो हैं, जो आम लोगों से कुछ हटकर हैं। कभी हम उन्हें देखकर दंग रह जाते हैं तो कभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मेट्रो ट्रेन के अंदर नजर आ रहा है, जिसमें वह आपको हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देगा। हम शर्त लगाते हैं कि आपने ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा।

जिस तरह से वीडियो में दिख रहा शख्स तौलिया पहनकर मेट्रो में इतनी लापरवाही से चल रहा है कि आप भ्रमित हो जाएंगे कि वह क्या कर रहा है। वीडियो को 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने इस फनी वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. आपने मेट्रो में तरह-तरह के लोग देखे होंगे, लेकिन किसी को यकीन नहीं होगा कि ये शख्स तौलिया पहनकर घूम रहा है.

पब्लिक प्लेस पर एक लड़का टॉवल में नजर आ रहा है
वीडियो में आप देख सकते हैं कि भीड़भाड़ वाली मेट्रो के अंदर एक शख्स तौलिया पहने हुए है। बड़े आराम से टॉवल पहनकर वह कभी शीशे में देखती हैं और पूरे मेट्रो में अपने बाल संवारने लगती हैं तो कभी अजीब हरकतें करने लगती हैं. जैसे ही वह प्रवेश करता है, लोग उसे आश्चर्य से देख रहे होते हैं और कुछ तो हंसने भी लगते हैं। दिलचस्प बात यह है कि लोगों की इस तरह की निगाहों का लड़के पर कोई असर नहीं पड़ता और वह रूमाल पहनकर आराम से खड़ा हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि ये मेट्रो में इस तरह क्यों घुसे?

इस वीडियो को 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं
इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'मोहित गौहर' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के 4 दिन के अंदर ही इसे 25 लाख से ज्यादा यानी 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स ने इस वीडियो पर फनी रिएक्शन दिए हैं और कहा है कि कुछ भी हो बंदे में गजब का कॉन्फिडेंस है।