×

10 दिन कमरे में बंद रहे अजनबी लड़का-लड़की, फिर नहीं सह पाए जुदाई...

 

हमने न जाने कितनी प्रेम कहानियां पढ़ी और सुनी हैं। कभी-कभी दो लोगों को पहली नजर में प्यार हो जाता है और कई बार सालों साथ रहने के बाद भी उन्हें अपनी भावनाओं का एहसास नहीं होता है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने प्यार को अपनी आत्मा से महसूस करते हैं और फिर जीवन भर के लिए अपने साथी के साथ बंध जाते हैं। ऐसे ही एक कपल की कहानी इस वक्त वायरल हो रही है।

ये चीन की एक अनोखी प्रेम कहानी है, जहां लड़का और लड़की एक दूसरे को पहले जानते भी नहीं थे और लड़का ब्लाइंड डेट पर लड़की से मिलने चला गया. हालात ऐसे बने कि 10 दिन साथ रहे और फिर अलग नहीं हो सके। दंपति की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है, लेकिन वे शेनझेन प्रांत के रहने वाले हैं। वे अगस्त में संयोग से एक-दूसरे से मिले थे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वे इतनी जल्दी प्यार में पड़ जाएंगे।

लड़का-लड़की को एक कमरे में बंद कर दिया
दोनों की मुलाकात अगस्त में हुई थी, जब लड़का ब्लाइंड डेट के लिए लड़की के घर पहुंचा था। उस वक्त चीन में कोरोना के मामले काफी बढ़ गए थे, ऐसे में कपल को 10 दिन तक एक ही फ्लैट में क्वारंटाइन में रहना पड़ा। इस दौरान उन्होंने कई वीडियो भी बनाए। इस वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रहे थे. लड़का भी उन दोनों के साथ खाना बनाता और काम करता था। मुश्किल तब हुई जब उनका पीरियड खत्म हुआ और उन्हें अलग होना पड़ा। दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप भी चाहते थे, लेकिन प्यार की तीव्रता ऐसी थी कि लड़की दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाई।

26 दिसंबर को शादी है
लड़की शेनझेन आ गई और लड़के के साथ रहने लगी और आखिरकार 26 दिसंबर को रजिस्ट्री ऑफिस में शादी कर ली। सोशल मीडिया पर इनकी कहानी वायरल हो रही है और वे इसे तकदीर का बनाया मेल बता रहे हैं। यूजर्स ने इनके प्यार और इस कहानी को कमाल बताया है. वहीं कई यूजर्स ने इसे लॉकडाउन वाली लव स्टोरी भी बताया है.