×

कहीं स्पर्म से फेशियल, कहीं पीरियड के खून वाला फेसमास्क, ऐसे नुस्खे को  सुनकर ही जाए उल्टी!

 

 शानदार बालों वाली महिलाएं कठिन से कठिन उपाय और महंगे से महंगे उत्पाद (Beauty Hacks for Good Skin) इस्तेमाल करने से भी नहीं कतराती हैं। घर की रसोई से लेकर कॉस्मेटिक स्टोर तक महिलाएं अपने वॉर्डरोब में महंगे दाम का सामान भी रखती हैं, ताकि वह खूबसूरत दिख सकें। आज हम आपको ऐसे ही अजीबोगरीब ब्यूटी टिप्स के बारे में बताएंगे, जिससे आपका जी मिचलाने लगेगा।

खूबसूरत दिखना कौन नहीं चाहता, लेकिन कुछ लोग खूबसूरती बढ़ाने के नाम पर कुछ भी कर बैठते हैं। घरेलू नुस्खों से लेकर ऐसे अजीबोगरीब नुस्खों से भी पीछे नहीं हटते, जो आम लोगों की सोच से भी परे हैं। ऐसे ही कुछ ब्यूटी हैक्स में चेहरे पर पीरियड ब्लड और स्पर्म जैसी चीजों का इस्तेमाल शामिल है। अंडे और सब्जियां भी अच्छी थीं, लेकिन महिलाएं भी ऐसी चीजों को अपनाने में पीछे नहीं रहीं।

अवधि रक्त और शुक्राणु चेहरे

एक अमेरिकी ब्यूटी ब्लॉगर (मोस्ट वियर्ड ब्यूटी रिजीम) ने ग्लोइंग स्किन पाने का राज शेयर किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस महिला ने दावा किया है कि पुरुषों के स्पर्म को फेस क्रीम के तौर पर चेहरे पर लगाने से दमकती त्वचा मिल सकती है। डेली मेल से बातचीत में उन्होंने कहा कि एक दोस्त की मदद से वे वीर्य को एक कंटेनर में लेकर अपने चेहरे पर लगाते हैं और नतीजा बहुत अच्छा लगता है.